बॉलीवुड एक्शन स्टार अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के साथ अपने दमदार प्रदर्शन से लोगों का दिल अपने नाम कर लेते हैं। उनका नाम उन स्टार की लिस्ट में है जिनकी पहली फिल्म रिलीज भी नही होती है, दूसरी फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार हो जाती हैं। अक्षय जी जान से फिल्मों के लिए मेहनत करते हैं और समय के पाबंद होने के कारण उनकी कई फिल्में एक साल में तैयार हो जाती है।


ऐसे में जल्द ही अक्षय कुमार कन्नड़ की सुपरहिट फिल्म बेल बॉटम के रीमेक में नजर आएंगेय़ जी हां, आपको बता दें कि कन्नड़ की फिल्म बेल बॉटम 70 और 80 के दशक के एक जासूस की कहानी पर बनी है कन्नड़ फिल्म बेल बॉटम में ऋषभ शेट्टी और हरिप्रिया मुख्य भूमिका में नजर आईं थी। वहीं इस फिल्म को रंजीत एम तिवारी डायरेक्ट करेंगे, फिल्म को वशु भगनानी, दीपिका देशमुख, मोनिसा आडवाणी और निखिली आडवाणी प्रोड्यूस कर रहे हैं।


इसी के साथ यह फिल्म 22 जनवरी 2021 को रिलीज होगी। मिली जानकारी के मुताबिक अक्षय कुमार भी फिल्म में पैसे प्रोड्यूस करेंगे और आपको याद हो इससे पहल सलमान खान फिल्म को प्रोड्यूस कर ज्यादा पैसे कमा चुके हैं। अब बात करें अक्की की तो वह बी टाउन के सुपरस्टार की लिस्ट में टॉप नंबर पर आते हैं। बीते दिनों अक्षय कुमार हाउसफुल 4 में नजर आएं हैं और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक बिजनेस किया हैं। इसी के साथ वह कृति सनोन की बहन नूपुर के साथ गाने फिलहाल में नजर आ रहे हैं।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: