टीवी के बहुत ही पॉपुलर चैनल कलर्स पर प्रसारित होने वाला सलामन खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो बिग बॉस 13 को इन दिनों लोग खूब पसंद कर रहे हैं। ऐसे में शो में इन दिनों जो हो रहा है वह सभी को अच्छा लग रहा है और सभी शो को पसंद कर रहे हैं। वहीं आप सभी ने शो के पिछले एपिसोड में देखा होगा कि किस तरह इस शो के होस्ट सलमान ने सभी घरवालों को उनकी गलतियां गिनवाने का कोई मौका नहीं छोड़ा और इस दौरान सलमान खान यह भी बताया कैसे सभी घरवालें मिलकर सिद्धार्थ शुक्ला को टारगेट कर रहे हैं।

Related image

वहीं कई लोगों ने इस बात को नकारा लेकिन इन सभी प्रकिर्या के दौरान कल के एपिसोड में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर घर में शामिल हुए तहसीन पूनावाला घर से बेघर हो गए हैं। वहीं बीते कल सलमान खान ने एपिसोड के बीच शहनाज गिल से जब यह सवाल किया आप पंजाब की क्या हो, तो उन्होंने बड़ी जल्दी जवाब देते हुए कहा पंजाब की कैटरीना कैफ। इसके बाद सलमान ने हिमांशी खुराना से भी यही सवाल करते हुए पूछा कि ''पंजाब में आपको क्या बुलाते हैं।''

Related image

तो हिमांशी ने कहा, ''मुझे पंजाब में वहां की ऐश्वर्या राय बुलाते हैं।'' वहीं हिमांशी के इतना कहने के बाद जहां पूरे घरवालों के चेहरे पर हंसी आई और सलमान खान ने भी हलकी सी मुस्कराहट दिखा दी। अब शो में विशाल के आने के बाद जो कुछ भी होने वाला है वह सभी को उत्साहित करने वाला है और यह तो तय है कि अब पहले से ज्यादा झगड़े होने की संभावना हो गई है।

Related image

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: