सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को डॉक्टरों ने आराम की सलाह दी है. खराब तबीयत के कारण अमिताभ बच्चन 25वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (KIFF) के उद्धाटन समारोह में नहीं जा पाए थे. तबीयत खराब होने के कारण उन्हें इवेंट में जाना कैंसल करना पड़ा था.



बेड पर लेटे हुए अमिताभ बच्चन अपना समय काटने के लिए प्रीमियर लीग देख रहे हैं. उन्होंने रविवार को टीवी पर मैच देखते हुए तस्वीर पोस्ट की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- T 3544 - ... the Fowler , the socks and the Premier League .. all day long .. in recouped  state attempt .. हालांकि अभी ये कंफर्म नहीं है कि अमिताभ बच्चन अस्पताल में बेड रेस्ट पर हैं या घर पर ही उनके लिए बेड बनाया गया है. तस्वीर में अस्पताल का बेड नजर आता है. लेकिन उनके हॉस्पिटल में भर्ती होने की कहीं कोई खबर नहीं है.



इस ट्वीट के बाद एक्टर ने एक प्रमोशनल वीडियो शेयर कर लिखा- अभी भी चल रहा है. बिस्तर पर लेटे लेटे...



फिल्म फेस्टिवल में ना जाने पर बिग बी ने मांगी थी माफी


8 नवंबर को ट्वीट कर अमिताभ ने जानकारी दी थी कि वे 25वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. ट्वीट कर उन्होंने लिखा ''कोलकाता में KIFF के लिए जाना था. लेकिन मेडिकल कारणों की वजह से मैं बेड पर हूं. कोलकाता के लोगों और KIFF को मेरी तरफ से माफी. मैं किसी और दिन आपसे मिलूंगा. सॉरी. अमिताभ बच्चन के KIFF में ना पहुंचने पर शाहरुख खान ने इवेंट का उद्घाटन किया.''



क्या है अमिताभ के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स?
वर्कफ्रंट पर अमिताभ बच्चन के फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पूरे हो गए हैं. आज 77 साल की उम्र में भी अमिताभ बच्चन फिल्मों में सक्रिय हैं. वे अपने रोल्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने से नहीं चूकते. उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो इनमें गुलाबो सिताबो, झुंड, चेहरे, ब्रह्मास्त्र शामिल हैं.



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: