बॉलीवुड की ऐतिहासिक ​फिल्म पानीपत 6 दिसबंर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि हाल ही में अर्जुन कपूर, संजय दत्त, कृति सैनन,पद्मिनी कोल्हापुरे, जीनत अमान, मोहनीश बहल और कुणाल कपूर सहित कई कलाकारों के फर्स्ट लुक को शेयर किया जा चुका है। वहीं पानीपत का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। आज इसका पहला गाना रिलीज होने वाला है।


आपकी जानकारी के​ लिए बता दे कि फिल्म के पहले सॉन्ग मर्द मराठा की तो, अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सॉन्ग के रिलीज होने की जानकारी दी है। इसके साथ ही उन्होंने इसका एक टीजर वीडियो भी शेयर किया है। अर्जुन के बाद संजय दत्त और कृति सैनन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर गाने के टीजर को शेयर किया है। सभी ने अपने पोस्ट में इसे शेयर करते हुए लिखा- मराठा साम्राज्य के रखवाले बोलेंगे, बोल उठा ये जग सारा जय मर्द मराठा रे। जारी किए गए टीजर वीडियो में अर्जुन कपूर,अभिषेक निगम और साहिल सलाथिया को देखा जा सकता है।


दर्शकों के लिए फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। ट्रेलर देखने से पता चलता है कि पानीपत पीरियड ड्रामा फिल्म है। यह पानीपत की तीसरी लड़ाई की कहानी पर आधारित है। पानीपत का तीसरा युद्ध साल 1761 में हुआ था। ये लड़ाई अफगान शासक अहमद शाह अब्दाली की सेना और मराठों के बीच हुई थी। इस लड़ाई में मराठा साम्राज्य के कई सैनिक मारे गए थे।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: