इंटरनेट के जरिए रातोंरात स्टार बनी रानू मंडल के तारें पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं लग रहे हैं। इसलिए वो किसी ना किसी कारण विवाद में बनी हुई है। पहले फैंस के साथ बदतमीजी को लेकर फिर मीडिया के सामने नखरे दिखाने के चलते रानू मंडल पहले लोगों के निशाने पर आ चुकी है। लेकिन अब वायरल हो रही एक पोस्ट के चलते रानू मंडल को लोग फिर आड़े हाथ ले रहे हैं। दरअसल इस वायरल पोस्ट के मुताबिक अयोध्या भूमि विवाद पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद रानू मंडल ने इस जगह चर्च बनाने की भी मांग की है। जिसके कारण अब लोग रानू मंडल को ट्रोल कर रहे हैं।



लेकिन आपको बता दे कि रानू मंडल को लेकर वायरल हो रही ये पोस्ट सरासर गलत है। दरअसल सटायर करने वाली एक वेबसाइट ने रानू मंडल को लेकर फिक्शनल स्टोरी पोस्ट की। जिसे सच मानकर लोग इस सिंगर को अब निशाना बना रहे हैं। बीजेपी के एक्टिव मेंबर अनुज बाजपाई ने रानू के लिए लिखा कि 'रानू मंडल ने अयोध्या मे चर्च के लिए जगह मांगी। आपको नहीं लगता ये स्टेशन पर भीख मांगती ही ठीक थी..?? ये तो सिर पर बैठ गई....!'



तो वहीं सीमा नाम की यूजर ने भी असलियत जाने बिना रानू पर निशाना साधा। जबकि एक अन्य यूजर ने कहा रानू को मिशनरीज ने पहले ही क्यों नहीं ढूंढ लिया जब वो रेलवे स्टेशन पर थी। इस फेक पोस्ट के कारण लोगों केनिशाने पर आई रानू मंडल ने कही भी ऐसी बात नहीं कही और ना ही चर्च के लिए कोई जमीन मांगी है।



आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन से रानू मंडल का गीत ‘‘एक प्यार का नगमा है’’ जैसे ही सामने वो इंटरनेट पर ट्रेंड करने लग गया। जिसके बाद बॉलीवुड के नामी म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने रानू को अपनी नई फिल्म ‘‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’’ में गाने का मौका दिया है। जिसके बाद रानू की किस्मत ही मानो बदल चुकी है।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: