राखी सावंत को आए दिन कोई ना कोई हंगामा करते हुए देखा जाता है। राखी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन वह अपने फोटोज और वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर करने में व्यस्त रहती हैं। वहीं अब हाल ही में राखी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल इस वीडियो में राखी बिग बॉस 13 के बारे में बात करते नजर आ रही हैं और वीडियो में वो पीएम मोदी और लादेन का भी जिक्र करती दिखाई दे रहीं हैं। आपको बता दें कि हाल ही में बिग बॉस 13 में राखी सावंत का जिक्र हुआ था और उसी के बाद से लगातार राखी बिग बॉस 13 को लेकर कोई ना कोई वीडियो अपलोड कर रही है। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर तीन वीडियो पोस्ट किए।



आप देख सकते हैं एक वीडियो में राखी बिग बॉस की तारीफ करती हैं और दूसरे वीडियो में राखी खुद की तारीफ करती नजर आती हैं। इसी के साथ पहले वीडियो में राखी ने कहा, ''बिग बॉस मेरा हमेशा से फेवरेट रहा है। बिग बॉस 13 में बहुत मजा आ रहा है, उसमें मेरे सभी फ्रेंड हैं। रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, शेफाली जरीवाला सब मेरे ही दोस्त है। मुझे पता है कि उन्होंने मेरा थोड़ा नाम उछाला है। लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, कहते हैं कि जिस पेड़ में फल उगते हैं उसी पर लोग पत्थर मारते हैं। मैं टॉक ऑफ द टाउन हूं।'' वहीं दूसरे वीडियो में राखी कहती हैं, ''कोई कहते हैं पंजाब की राखी सावंत, कोई कुर्ला की, धारावी की राखी सावंत कहते हैं। पता नहीं कहां कहां की राखी सावंत. दुनियावालों दुनियावालों सुन लो... लेकिन राखी सावंत इस दुनिया में सिर्फ एक ही है. यहां मेहनत करके आए हैं।''



इसी के साथ वीडियो में आगे राखी कह रहीं हैं, ''राखी सावंत बनना कोई आम बात नहीं है। चप्पल घिसकर आए हैं, इतने पापड़ बेलने पड़ते हैं। तब जाकर बनते हैं राखी सावंत। जैसे ओबामा बिन लादेन कैसे बना, कितनी मेहनत से बना, सबको मार मार कर। वैसे ही मेहनत कर हम भी बने हैं, मोदी जी भी मेहनत करके बने हैं।'' वैसे यह बात तो राखी ने सही कही कि राखी बनना कोई आम बात नहीं है। फिलहाल उनके इन वीडियो पर लगातार फैंस कमेंट्स कर रहे हैं।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: