टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो नागिन 4 का इंतज़ार सभी को है। ऐसे में हाल ही में नागिन 4 की दूसरी नागिन का खुलासा हो गया है। जी हां, टीवी शो टशन-ए-इश्क से लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन नागिन 4 की दूसरी नागिन है। जी हां, उनकी शो में एंट्री हो गई है। आप सभी को बता दें कि जैस्मिन भसीन एकता कपूर के शो नागिन 4 में नजर आने वाली हैं जिस बारे में खुद एकता ने बताया है। हाल ही में इस शो का नया प्रोमो रिलीज किया जा चुका है। प्रोमो रिलीज कर एकता ने जैस्मिन का स्वागत किया है जो आप देख सकते हैं। इस प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए एकता कपूर ने लिखा है- ''नागिन की दुनिया में आपका स्वागत है जैस्मिन. नागिन भाग्य का जहरीला खेल।''


Image result for JASMIN BHASIN JOINS NAAGIN


आप देख सकते हैं इस प्रोमो में जैस्मिन नागिन के अवतार में नजर आ रही हैं। इसी के साथ वह ट्रैडिशनल लुक में बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। आप सभी को बता दें कि नागिन 4 में निया शर्मा का नाम पहले ही कंफर्म हो गया था और अब जैस्मिन का भी नाम कंफर्म हो चुका है। अब यह देखना होगा कि आखिर दोनों साथ में आने के बाद क्या धमाल मचाने वाली हैं।


Image result for JASMIN BHASIN JOINS NAAGIN


वैसे इसके पहले एक्ट्रेस सायंतनी घोष के भी शो में एंट्री लेने की खबरें आईं थीं और टाइम्स ऑफ इंडिया ने सोर्स के हवाले से लिखा था- 'सायंतनी को टीवी की ओरिजनल नागिन कहा जाता है। नागिन 4 में उनके होने से शो की वैल्यू बढ़ जाएगी। शो में वो तीसरी नागिन का रोल निभाएंगी। उनका कैरेक्टर शो के लिए काफी महत्वपूर्ण होगा।' वैसे अगर वह भी इस शो में आती हैं तो शो और मजेदार हो जाएगा। बात करें जैस्मिन की तो वो 'दिल तो हैप्पी है जी' और 'खतरों के खिलाड़ी' में देखी जा चुकी है।


Image result for JASMIN BHASIN JOINS NAAGIN

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: