देश भर में हर साल 14 नवंबर को बाल दिवस (Children's Day) मनाया जाता है। इस दिन भारत के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू का जन्मदिवस भी होता है। वहीं अंतरराष्ट्रीय बाल दिवस (International Children's day) 20 नवंबर को मनाया जाता है। यह दिन बच्चों के लिए होता है। आज बाल दिवस के मौके पर हम आपको दिखाने जा रहे हैं हॉलीवुड स्टार्स के बचपन की क्यूट तस्वीरें जिसे देखकर शायद आप भी उन्हें पहचानने में भूल कर जाएं।


सेलेना गोमेज


सेलेना गोमेज
गायिका सेलेना गोमेज की यह तस्वीर वाकई क्यूट है। सेलेना की ये स्माइल आज भी बरकरार है।


निक जोनस


निक जोनस
निक जोनस की तस्वीर देख आप तो यही सोचेंगे कि कौन जानता था यह छोटा सा लड़का हमारी प्रियंका चोपड़ा को ले जाएगा।


एडेल


एडेल
ब्रिटिश सिंगर एडेल ने चार साल की उम्र से सिंगिंग में हाथ आजमाना शुरू कर दिया था। उनका मन पढ़ने से ज्यादा गायकी में लगता था। 2008 में उनका एलबम '19' रिलीज हुआ और इस एलबम ने उन्हें स्टार बना दिया। पहले हफ्ते में ही इस एलबम की 30 लाख 38 हजार कॉपीज बिक गईं। म्यूजिक एलबम की हिस्ट्री में ये रिकॉर्ड है। एडेल अब तक 15 ग्रैमी अवॉर्ड जीत चुकी हैं।


टॉम क्रूज


टॉम क्रूज
हॉलीवुड के सबसे हैंडसम स्टार टॉम क्रूज का जन्म 3 जुलाई 1962 को न्यूयॉर्क, अमेरिका में हुआ था। इनकी मां मैरी ली टीचर थीं और पिता इलेक्ट्रिकल इंजीनियर थे। टॉम का बचपन बेहद कठिन रहा। तस्वीर में आप टॉम की क्यूट स्माइल देख सकते हैं।


केटी पैरी


केटी पैरी
अमेरिकन सिंगर केटी पैरी की ये बचपन की तस्वीर शायद आपने न देखी हो। केटी पैरी बचपन से ही चर्च में गाना गाने लगी थीं इसके बाद टीनेज में उन्होंने इसे करियर के तौर पर चुन लिया।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: