बॉलीवुड की कई फिल्मों में सुपरहिट म्यूजिक दे चुके विशाल शेखर के जोड़ीदार शेखर रविजानी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए वायरल हो रहे हैं जो आप देख सकते हैं। हाल ही में शेखर ने ट्विटर पर एक बिल पोस्ट किया है जो आप देख सकते हैं। इस पोस्ट में उन्होंने तीन अंडों की कीमत अपने फैंस को बताई है जिससे फैंस चौंक गए हैं। जी हां, दरअसल केवल तीन अंडों के सफेद हिस्से के लिए शेखर को 1672 रुपए चुकाने पड़े हैं और इस समय उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। लोग उनके सपोर्ट में आ गए हैं।

Image result for SHEKHAR RAVJIANI PAYS RS 1672 FOR 3 EGG

आपको याद हो इससे पहले चंडीगढ़ के जेडब्ल्यू मेरियट होटल में एक्टर राहुल बोस से दो केलों के लिए 442 रुपये वसूले गए थे और इसके बाद चंडीगढ़ के आबकारी एवं कराधान विभाग ने जेडब्ल्यू मेरियट होटल पर 25,000 रुपये जुर्माना लगाया था। वहीं उस घटना के बाद कार्तिक धर के शख्स ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने दो उबले अंडे के 1700 रुपये चुकाने का दावा किया था। इसी तरह एक और एक्टर ने भी इस बारे में बात की थी। अब बात करें शेखर रविजानी की तो कुछ समय पहले विशाल-शेखर ने अपने गानों की कम्पोज़िंग में नई तकनीक के इस्तेमाल पर बात की थी।

Image result for SHEKHAR RAVJIANI PAYS RS 1672 FOR 3 EGG

उस दौरान उन्होंने कहा था कि, ''तकनीकी उपकरणों के साथ भी अगर ट्रेडिशनल सा माहौल दें तो मज़ा आता है। तकनीक के सही इस्तेमाल से गानों की आत्मा वही रहती है।'' इसी के साथ शेखर ने बताया था कि, ''हम दोनों भी ऐसे प्रयोग करते हैं।'' आप सभी को पता ही होगा कि विशाल-शेखर ने हाल ही में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की ब्लॉकबस्टर फिल्म वॉर में साथ काम किया है और इस फिल्म के म्यूजिक को सभी ने पंसद किया था।

Image result for SHEKHAR RAVJIANI PAYS RS 1672 FOR 3 EGG

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: