बॉलीवुड स्टार्स में प्यार, मोहब्बत और इश्क तो हर फिल्म में देखने को मिल ही जाता है। साथ ही उनमें हुए टकराव के बाद ब्रेकअप भी आम हो गया है। दरअसल, असल जिंदगी में तो अभिनेत्रियां अच्छी पत्नी साबित हुई हैं लेकिन फिल्मों में इनके विवाहेतर संबंध जरूर रहे हैं। यानी पति होने के बावजूद किसी दूसरे से रिश्ता रखना। वैसे इस मामले में तो अभिनेत्रियां भी पीछे नहीं रहे हैं। बता दे कि इन 15 कलाकारों की रियल की नहीं बल्कि रील लाइफ की बात कर रहे हैं।


1. इस कडी़ में पहला नाम लेना चाहेंगे यश चोपड़ा खानदान की बड़ी बहू रानी मुखर्जी की। आपको याद होगा कि फिल्म कभी अलविदा न कहना में रानी, अभिषेक बच्चन से और शाहरुख खान, प्रीति जिंटा से शादी कर चुके होते हैं लेकिन वे सब आपस में खुश नहीं होते हैं। जब रानी और शाहरुख आपस में मिलते हैं तो एक दूसरे को पसंद करने लगते हैं और उनका अफेयर शूरू हो जाता है।


2. फिल्म हमारी अधूरी कहानी में विद्या बालन की शादी किसी और से होती है लेकिन शादी के बाद भी उनका अफेयर इमरान हाशमी के साथ होता है। 


3. सुपरहिट फिल्म रॉकस्टार में नरगिस फाखरी की शादी हो चुकी होती है फिर भी वे पुराने दोस्त रणबीर से मिलने पर उनके साथ प्यार कर बैठती हैं।


4. फिल्म मस्ती के तीनों पार्ट में भी तीनों हीरो यानि कि विवेक ओबरॉय, रितेश देशमुख और आफताब शिवदसानी शादीशुदा होने के बाद भी किसी ना किसी लड़की से एक्सट्रा मैरिटल अफेयर चलाते हैं।


5. सलमान खान की सुपरहिट फिल्म बीवी नंबर वन में सलमान खान की शादी अभिनेत्री करिश्मा कपूर से होती है लेकिन उनका सुष्मिता सेन से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर होता हैं।


6. लाइफ इन ए मेट्रो में शिल्पा शेट्टी शादीशुदा होती हैं लेकिन अपनी शादी से खुश न होने की वजह से वे शाइनी आहूजा से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर कर बैठती हैं।


7. फिल्म सिलसिला में जया बच्चन से शादी हो जाने के बाद भी अमिताभ बच्चन अपनी पुरानी प्रेमिका रेखा से छिपछिप कर मिलते थे।


8. अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म बेवफा में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब करीना की शादी अनिल कपूर से हो जाती है। पीछे रह जाते हैं अक्षय कुमार लेकिन कुछ समय बाद जब करीना और अक्षय कुमार आमने सामने आते हैं तो दोनों का प्यार एक बार फिर जाग उठता है। 


9. गाइड एक ऐसी लड़की ( वहीदा रहमान) की कहानी है जिसकी शादी उसकी मर्जी के बिना कर दी जाती है और जब वह राजू गाइड यानी देव आनंद से मिलती है तो उनकी बिंदास जिंदगी देख उनसे प्यार कर बैठती हैं।


10. फिल्म पति-पत्नी और वो में संजीव कुमार की शादी तो विद्या से होती है लेकिन शादी के बाद जब वे रंजीता से मिलते हैं तो प्यार कर बैठते हैं। दरअसल, रंजीता उनकी सेक्रेट्री होती हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: