आज यानी 18 नवंबर को बॉलीवुड सिंगर नीति मोहन अपना जन्मदिन मना रही है। इस खास मौके पर हम उनकी शादी से जुड़ी जानकारी साझा करने वाले है। नीति मोहन और निहार पांड्या ने 15 फरवरी को हैदराबाद में एक-दूजे संग सात फेरे ल‍िए। यह शादी पूरे पारंपर‍िक अंदाज में हुई। शादी के बाद नीत‍ि मोहन की ज‍िंदगी में क्या बदलाव आए हैं इस बारे में स‍िंगर ने पहली बार बताया। नीत‍ि ने कहा, अभी शादी को महज एक महीने हुए हैं।मेरे ल‍िए सारी यादें बहुत फ्रेश हैं।

Related image

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बॉलीवुड की मशहूर स‍िंगर नीत‍ि मोहन ने शादी के अनुभव शेयर करते हुए बताया कि शादी के बाद वह बहुत खुश हूं। सबसे अच्छा तब लगता है कि जब आपके ससुराल वाले भी आपके कर‍ियर को लेकर सपोर्ट‍िव हों। मेरे ल‍िए शादी की हर याद बहुत खास है। ये मेरे ल‍िए ज‍िंदगी का सबसे खुशनुमा पल रहा।

Related image

बीते द‍िनों नीति मोहन ने पत‍ि निहार पांड्या को खास अंदाज में जन्मद‍िन की बधाई दी थी। नीत‍ि ने शादी का वीड‍ियो शेयर करते हुए अपनी आवाज में गाना गया था। नीत‍ि की शादी की तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर छाई हुई हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी समारोह की तस्वीरें शेयर कीं थीं। तस्वीर के कैप्शन में नीति ने लिखा, "परिवार, दोस्त और शुभचिंतकों के आशीर्वाद से हमारी शादी संपन्न हुई। पिता जी की तबीयत अब बेहतर होती जा रही है। मोहन और पांड्या परिवार आपके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया अदा किया।

Related image

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: