फेमस म्यूजिक कंपोजर विशाल डडलनी ने अपने सिर मुसीबत मोल ले ली है. इंडियन आइडल 11 के जज विशाल डडलानी, अपने राजनीतिक विचार और राय को सोशल मीडिया पर खुलकर जाहिर करने के लिए जाना जाता है. हालांकि उनके एक ट्वीट के चलते लोग नाराज हो गए हैं.

 

 

विशाल डडलानी ने भारत के पूर्व चीफ जस्टिस रंजन गोगोई के बारे में एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने गोगोई को झाड़ लगाई है. इस ट्वीट के लोगों की नजर में आने के बाद ट्विटर पर बवाल मच गया है. जस्टिस रंजन गोगोई, 17 नवंबर को रिटायर हुए हैं. विशाल के ट्वीट पर लोग अपनी नाराजगी जता रहे हैं और उन्हें खूब खरी खोटी भी सुना रहे हैं.

 

 

इसके अलावा लोग विशाल डडलानी को इंडियन आइडल 11 की जज की कुर्सी से हटाने की मांग भी की जा रही है. असल में विशाल ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'अलविदा, भारत के पूर्व चीफ जस्टिस गोगोई, मैं उम्मीद करता हूं कि आप अपनी अपमानजनक और कायरता से भरी विरासत को सहन कर पाएंगे, जिसे आपने अपने अगस्त ऑफिस में छोड़ दिया है.'  इसके साथ ही विशाल ने एक आर्टिकल का लिंक भी शेयर किया और लिखा, 'ये आर्टिकल आपको सही बात समझाएगा.'

 


इसके बाद लोगों ने विशाल की थू-थू करनी शुरू कर दी और कहा कि उन्हें टीवी पर नहीं आना चाहिए. लोगों ने ट्विटर पर #SackDadlaniFromIndianIdol चलाया और कहा कि जब तक विशाल, इंडियन आइडल से बाहर नहीं निकलते तब तक वो इस शो को नहीं देखेंगे.

 


बता दें कि सिंगर सोना मोहपात्रा ने कुछ समय पहले विशाल डडलनी को अनु मलिक के खिलाफ कुछ ना बोलने के लिए झाड़ लगाई थी.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: