अपनी आवाज़ की वजह इंटरनेट सेंसेशन बनीं रानू मंडल इस वक्त अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं। रानू हाल ही में एक इवेंट में पहुंची थीं जहां उन्होंने काफी ज्यादा मेकअप कर रखा था, जिसका लोगों ने खूब मज़ाक उड़ाया। मेकअप की वजह से रानू का चेहरा एकदम ही अलग नज़र आ रहा था। इस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। रानू के मेकअप को लेकर तरह-तरह के मीम्स वायरल हुए, लोगों ने उनका काफी मज़ाक उड़ाया। हालांकि कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने उनका सपोर्ट किया।

 

 

इसी बीच अब रानू मंडल की मेकअप आर्टिस्ट ने भी उन्हें सपोर्ट किया है और मेकअप की सच्चाई दिखाई है। रानू मंडल की मेकअप आर्टिस्ट संध्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उनकी दो तस्वीर नजर आ रही हैं। एक वो तस्वीर है जो वायरल हो रही है और एक उनके असली मेकअप की तस्वीर है। दोनों तस्वीरों में रानू के मेकअप में साफ फर्क देखा जा सकता है। इस फोटो के साथ संध्या ने एक कैप्शन भी लिखा है जिसमें उन्होंने ट्रोलर्स को किसी का मज़ाक न उड़ाने की सलाह दी है।

 

 


फोटो के साथ संध्या ने लिखा, ‘जैसा की आप देख सकते हैं एक वो तस्वीर है, जिसमें हमने मेहनत की और दूसरी वो तस्वीर है जिसे एडिट किया गया है। सारे जोक्स और ट्रोल्स ठीक हैं, ये हमें हंसाते है लेकिन किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाकर हंसना अच्छी बात नहीं है। हमें उम्मीद आप ये बात समझेंगे और असली फोटो और फेक फोटो पहचान पाएंगे। हम सिर्फ यही कहना चाहते हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: