कुछ वर्ष पहले एक फिल्म आई थी "प्यार का पंचनामा", जिसके कलाकार तो नवोदित थे मगर उनके अभिनय में वो दम दिखा जिसके बाद तो वे देखते ही देखते अर्श से फर्श पर पहुँच गए. उन्ही में से एक हैं बॉलीवुड के अभिनेता कार्तिक आर्यन जो इन दिनों अपनी चर्चाओं से फ़िल्मी दुनिया को गुलजार किये हुए हैं. वैसे कार्तिक ना सिर्फ अपनी शानदार अभिनय के लिए मशहूर हैं बल्कि अपने मासूमियत भरे अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। बता दें की कार्तिक ने कल ही यानी की 22 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाया और अपने जन्मदिन के इस खास मौके पर फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों समेत उनके ढेरो फैन्स ने भी जन्मदिन की ढेर सारी बधाई दी।

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वैसे तो कार्तिक इन दिनों बॉलीवुड के सबसे चहेते अभिनेता बन चुके हैं और इसी बीच सोशल मीडिया पर कार्तिक का एक विडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। विडियो में देखा जा रहा है की कार्तिक आर्यन एक लड़की के काफी नजदीक नजर आ रहे हैं और बैकग्राउंड में कैडबरी का म्यूजिक 'किस मी' बज रहा है। आगे कुछ भी बात करें उससे पहले आपको ये भी बता देना चाहेंगे की कार्तिक की एक गर्लफ्रेंड भी है और उनका नाम है 'सारा अली खान'. खैर सोशल मीडिया पर यह जो वीडियो वायरल हो रहा उसे मुकेश छाबड़ा ने शेयर किया है और इसके साथ ही यह भी बताया है की ये विडियो कार्तिक आर्यन के एक ऑडिशन का थ्रोबैक वीडियो है।

 

https://www.instagram.com/p/B5KlQ0hA0Gn/?utm_source=ig_embed

 

मुकेश ने  यह विडियो शेयर कर बॉलीवुड के स्टार बन चुके कार्तिक को जन्मदिन की बधाई दी और कैप्शन में लिखा, "एक वो वक्त भी था जब कार्तिक ने कैडबरी के म्यूजिक पर ऑडिशन दिया था और आज देखिये वो खुद इसके ब्रांड एंबेसडर बन चुके हैं।" कार्तिक के फैन्स भी उनके इस विडियो पर काफी सारे रिएक्शन दे रहे। कई यूजर्स ने तो कार्तिक की मेहनत को सलाम किया, उन्ही में से कुछ एक ने फनी कमेंट करते हुए कहा की बिना ब्रश के चॉकलेट नहीं खानी चाहिए। वहीँ कुछ ने इस विडियो पर सारा का भी जिक्र किया.

 

फिलहाल तो आपकी जानकारी के लिए बताते चलें की अभी हाल-फिलहाल में कार्तिक ने सारा के साथ इम्तियाज अली की एक फिल्म का शूट खत्म किया है। साथ ही आपको ये भी बता दें की बहुत ह जल्दी कार्तिक आर्यन, अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे अपनी अगली फिल्म "पति पत्नी और वो" में भी बड़े परदे पर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर देख फैन्स भी इसे देखने को काफी उत्साहित हैं. इसके अलावा भी कार्तिक की लोकप्रियता देखते हुए उनके खाते में और भी कई हिट फ़िल्में आ चुकी हैं जिसमे से 'भूल भुल्लिया 2' और 'दोस्ताना 2' मुख्य है.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: