बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस कंगना रनौत अब अपनी नई थलाइवी की शूटिंग शुरू कर दी हैं। इस फिल्म में कंगना रनौत दिवंगत नेता जयललिता का किरदार निभाने जा रही हैं। जब से इस फिल्म का ऐलान हुआ तभी से इस फिल्म को लेकर कोई ना कोई खबर सामने आती रही है।

Image result for Thalaivi first look

हाल ही में इस फिल्म के खिलाफ जयललिता की भतीजी दीपा कुमार ने कोर्ट में याचिका भी दायर करवाई थी। दीपा ने आरोप लगाया कि वो जयललिता की वारिस हैं और उनकी मर्जी के बिना ही इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा है। ऐसे में अब फिल्म से जयललिता बनी कंगना का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। जिसमें कंगना रनौत हुबहू जयललिता जैसी ही दिखाई दे रही है। सिंपल लुक और सादगी में कंगना को जयललिता के रूप देखना बेहद ही खास है।

 

 

Image result for Thalaivi first look

 

इस खास लुक को पाने के लिए कंगना रनौत फिल्म की पूरी टीम के साथ अमेरिका गई थी। जहां उनका लुक हॉलीवुड एक्सपर्ट जैसन कोलिंस ने तैयार किया। जिन्होंने 'कैप्टन मार्वेल' और 'ब्लेड रनर 2049' जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

 

इसके साथ ही फिल्म का पहला टीजर भी सामने आ चुका है।

 

आपको बता दे कि जयललिता पर बन रही इस बायोपिक में उनके फिल्मी करियर से लेकर राजनीतिक के सफर को दिखाया जाएगा। इस फिल्म को एएल विजय डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फिल्म अगले साल 26 जून को रिलीज होगी।

 

Image result for Thalaivi first look

 

फिल्म में दिवंगत नेता जयललिता के किरदार को निभाने वाली अभिनेत्री कंगना ने अपने एक बयान में कहा था कि "मैं इस पूरी प्रक्रिया को लेकर बहुत उत्सुक हूं, मुझे नहीं पता कि यह मेरे भावों और चरित्र के प्रति मेरे दृष्टिकोण को किस तरह से प्रभावित करेगा, लेकिन यह मेरे लिए एक अलग तरह का अनुभव होने वाला है।"

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: