एक्ट्रेस रवीना टंडन इनदिनों फिल्मों से भले दूर हैं लेकिन एक्ट्रेस ने बॉलीवुड कई हिट फिल्में दी हैं। इन फिल्मों में उन्होंने ना सिर्फ शानदार एक्टिंग की है बल्कि जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस भी दी है। इस लिस्ट में दिलवाले, मोहरा, दुल्हे राजा, लाडला, अंदाज अपना अपना जैसी कई फिल्में शामिल हैं। इन सभी फिल्मों में उनके किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था। आज भी एक्ट्रेस अपनी खूबसूरत और फिटनेस से कई एक्ट्रेसेस को जबरदस्त टक्कर देती हैं।

Image result for Raveena Tandon

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने कई हिट एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर किया है। जिसमें शाहरख खान का भी नाम शामिल है। शाहरुख खान और रवीना टंडन ने जादू, पहला नशा, जमाना दीवाना, और ये लम्हें जुदाई के जैसी फिल्मों में साथ काम किया हैं। इन फिल्मों में उनके किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था।

 

हाल ही में एक्ट्रेस लव लॉफ लाइव शो में पहुंची थी। इस शो में उन्होंने ना सिर्फ प्रोफेशनल लाइफ बल्कि पर्सनल लाइफ पर भी खुलकर बात की। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि शाहरुख खान जब भी मिलते हैं तो मेरे पति एक चीज जरूर कहते हैं।

 

रवीना ने खुलासा किया कि जब भी वह किसी इवेंट या फंक्शन में शाहरुख खान उनसे और उनके पति अनिल थडानी से मिलते हैं तो उनके खुशबू की खूब तारीफ करते हैं। इस दौरान शाहरुख रवीना के पति से कहते हैं कि पत्नी के रूप में आपके पास सबसे अच्छी सुगंधित एक्ट्रेस है। एक्ट्रेस ने बताया कि जब मैं उनके साथ काम करती हूं वो यही कहते हैं। ऐसे में शाहरुख जब भीी आते हैं तो उनसे पास आकर मिलते हैं ताकी उनकी खुशबू को सूंघ सकें। 

Image result for shahrukh khan

एक्ट्रेस ने फिल्मों के प्रति प्यार जाहिर करते हुए कहा कि अभी भी मुझमें फिल्म निर्माण करने का जुनून है। रवीना ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो सिनेमा के लिए मेरा प्यार कभी बदला ही नहीं। वो जुनून अभी भी वहीं है। वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार टीवी रियलिटी शो नच बलिए 9 में बतौर जज नजर आई थी।

 
 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: