बीते कई दिनों से खबरें आ रहीं हैं कि टीवी के जाने माने कपल्स में से एक शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है और दोनों अलग हो चुके हैं। जी हां, दरअसल कुछ दिन पहले ही सुनने में आया था कि मोहसिन खान और शिवांगी जोशी का ब्रेकअप हो चुका है और एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान मोहसिन और शिवांगी एक-दूसरे से कटे-कटे भी दिखाई दिए थे।

Image result for MOHSIN KHAN SHIVANGI JOSHI

ऐसे में इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था जिसे लोगों ने पसंद नहीं किया था और लोग उस वीडियो को गलत बता रहे थे। ऐसे में बीते दिनों शो के सेट पर एक वैनिटी वैन को दो पार्ट में बांटा गया, जिसमें से छोटे वाले हिस्से का इस्तेमाल मोहसिन खान करते थे लेकिन जबसे शिवांगी और मोहसिन का ब्रेकअप हुआ है, तबसे मोहसिन किसी भी तरह का कोई भी समझौता करने को तैयार नहीं है। जी हां, खबरें हैं कि मोहसिन ने एक आउटडोर शूटिंग के दौरान मेकर्स ने डिमांड की कि उन्हें वैनिटी वैन के छोटे से हिस्से का इस्तेमाल नहीं करना है।

Image result for MOHSIN KHAN SHIVANGI JOSHI

 


मिली जानकारी के मुताबिक मेकर्स किसी भी तरह से अपने लीड एक्टर्स को निराश करना नहीं चाहते इसी कारण उन्होंने मोहसिन खान की डिमांड को तुंरत पूरा किया और एक नई वैनिटी वैन दी। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि मोहसिन और शिवांगी के बीच कुछ भी ठीक नहीं है दोनों अलग हो चुके हैं और दोनों एक दूजे से दूर दूर रह रहे हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: