बयानबाजी से मीडिया सुर्खियों में बने रहने वाले कमाल आर खान ने 'दबंग3' को लेकर भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा है कि यह फिल्म बुरी तरह पिटेगी। केवल फिल्म ही नहीं कमाल ने सलमान की फिल्म के गाने और ट्रेलर को भी महाफ्लॉप बताया है। 'दबंग3' साल के अंत में 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। हाल ही में केआरके ने फिल्मेकर भूषण कुमार को भी निशाने पर लेते हुए बॉलीवुड का नंबर एक फ्लॉप निर्माता बताया था।

 

 


केवल रिक्शावाले ही देखेंगे
फिल्म समीक्षक कमाल ने सलमान की 'दबंग3' को लेकर कई तरह बाते कही हैं। उनका मानना है कि यह फिल्म सिनेमाघरों में दर्शक भी नहीं जुटा पाएगी। केआरके ने फिल्म के गाने और ट्रेलर को भी एकदम बकवास बताया है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म को देखने के लिए केवल रिक्शावाले और लुख्खे ही जाएंगे। एक्टर ने 'दबंग3' की कमाई को लेकर कहा कि यह फिल्म 150 करोड़ से ज्यादा का कारोबार नहीं कर पाएगी।

 

 

भूषण कुमार को बताया था फ्लॉप निर्माता
बीते दिनों केआरके ने सलमान खान को भी फिल्में चुनने को लेकर सलाह दी थी। कमाल का कहना था कि भूषण कुमार और आनंद एल राय काफी समय से सलमान खान को एक फिल्म के लिए मनाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन सलमान इंडस्ट्री के सबसे फ्लॉप निर्माता भूषण के साथ काम करने का रिस्क नहीं लेना चाहिए।

 

 

 

महाराष्ट्र पॉलिटिकल ड्रामे पर भी दी प्रतिक्रिया
महाराष्ट्र में हाल ही में खत्म हुए पॉलिटिकल ड्रामे को लेकर कहा था कि उद्धव ठाकरे हीं राज्य के सीएम बनेंगे। इतना ही नहीं कमाल के अनुसार बीजेपी ने राज्य में बहुत बड़ी गलती कर दी है और अब वे दिल्ली में भी चुनाव नहीं जीत पाएगी। उद्धव ठाकरे के सीएम बनने पर भी उन्होंने कहा कि राज्य के लोग खुशनसीब हैं कि उन्हें ऐसा सीएम मिला है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: