मुंबई। आप सभी जानते ही होंगे महाराष्ट्र में एक महीने से जारी सियासी घमासान के बाद अब उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ही ली है। इसी के साथ ही तीन पार्टी कांग्रेस, एनसीपी और कांग्रेस ने गठबंधन कर महाराष्ट्र में सरकार बना ली है और अब उद्धव ठाकरे को सीएम पद की शपथ लेने के बाद बॉलीवुड के कई स्टार्स बधाई दे रहे हैं।

 

ऐसे में हाल ही में उन्हें बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने सीएम पद की शपथ लेने के बाद बधाई दी है। जी हां, आपको बता दें कि रितेश देशमुख ने ट्विटर के जरिए तस्वीर पोस्ट कर उद्धव ठाकरे को बधाई दी है और एक तस्वीर में उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे नजर आ रहे हैं तो दूसरी तस्वीर में दोनों के पीछे बाला साहेब ठाकरे की फोटो भी लगी हुई है।

 

इस फोटो को शेयर कर रितेश देशमुख ने लिखा है, ''महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर उद्धव ठाकरे को बहुत बधाई।' इसके अलावा एक दूसरे ट्वीट में रितेश ने आदित्य ठाकरे को भी बधाई दी है। रितेश ने दूसरे ट्वीट में लिखा है, 'मेरे दोस्त आदित्य ठाकरे को बहुत बधाई।'' आप सभी जानते ही होंगे रितेश देशमुख महाराष्ट्र के पूर्व सीएम विलास राव देशमुख के बेटे हैं और इसी के साथ ही रितेश देशमुख ने कांग्रेस के बाला साहेब थोराट और एनसीपी नेता जयंत पाटिल को भी बधाई दी। जी दरअसल दोनों ने महाराष्ट्र सरकार में मंत्री पद की शपथ ली है।

 

 

मिली जानकारी के मुताबिक़ बीते गुरुवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मुंबई के ऐतिहासिक शिवाजी पार्क में मुख्यमंत्री पद की शपथ ली और शपथ के साथ ही उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री की कुर्सी पर विराजमान होने वाले ठाकरे खानदान के पहले सदस्य बन चुके हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: