इस हफ्ते टीआरपी चार्ट में मजेदार बदलाव नजर आ रहा है. पहले पायदान पर जहां कुंडली भाग्य अपनी जगह पर कुंडली मारे बैठा है, वहीं दीपिका कक्कड़-करण ग्रोवर की कहां हम कहां तुम नौवें रैंक पर पहुंच गई है. सबसे मजेदार बात ये है कि ड्रामा और एंटरटेनमेंट का फुल डोज होने के बावजूद सलमान खान की बिग बॉस 13 टीआरपी चार्ट के टॉप-10 लिस्ट से बिल्कुल गायब है.

 

यह रिपोर्ट इस साल के 47वें हफ्ते की है. इसमें पहले नंबर पर कुंडली भाग्य है. इस शो ने पिछली बार भी छोटी सरदारनी को पछाड़ते पहले स्थान पर कब्जा जमाया था.

 

कलर्स पर प्रसारित छोटी सरदारनी लोगों के बीच अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इस बार यह शो दूसरे नंबर पर है.

 

तीसरे नंबर पर ये रिश्ता क्या कहलाता है, है. कार्तिक-नायरा की लव-स्टोरी और दोनों की कहानी दर्शकों में अपनी जगह बनाए हुए है.

 

चौथे नंबर पर हाल ही में शुरू हुए ये जादू है जिन्न का सीरियल है. इस शो ने आते ही दर्शकों पर अपना जादू चला दिया है.

 

पांचवें पायदान पर कुमकुम भाग्य है. शो में शब्बीर अहलूवालिया और सृति झा की प्रेम कहानी दर्शकों के पसंदीदा कहानियों में से एक है.

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा इस बार लिस्ट में तारक मेहता का उल्टा चश्मा छठें स्थान पर है. शो में दयाबेन की वापसी का इंतजार लोगों को बेसब्री से है.


द कपिल शर्मा शो ने इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में सातवां स्थान हासिल किया है. काफी समय तक टॉप-5 में रहने के बाद यह शो अब धीरे-धीरे टॉप-5 के नीचे आ गया है. हालांकि यह लिस्ट हर हफ्ते बदलती रहती है.

 

इंडियन आइडल ने भी इस बार टीआरपी चार्ट में 8वां पायदान लाने में कामयाबी हासिल की है. शानदार प्रतिभाओं के बलबूते यह शो दर्शकों का ध्यान खींचने में सफल हुई है.

 

इस हफ्ते जिस शो की टीआरपी लिस्ट में सबसे ज्यादा चर्चा है वह है, दीपिका कक्कड़-करण वी ग्रोवर की कहां हम कहां तुम. पिछले हफ्ते तक टॉप-10 के आसपास कहीं नजर नहीं आने वाले इस शो ने इस हफ्ते नौंवा स्थान हासिल किया है.

 

दसवें नंबर पर इस बार है- ये रिश्ते हैं प्यार के. यह शो धीरे-धीरे दर्शकों में अपनी जगह बना रहा है.

 

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: