अनन्या पांडे ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने बॉलीवुड करियर की सफल शुरुआत की. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया थे. अब अनन्या पांडे की नई फिल्म पति पत्नी और वो रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के प्रमोशन में पूरी टीम लगी हुई है और इसी के लिए अनन्या पांडे अलग-अलग शोज पर जा रही हैं. 

 

 

अनन्या ने की पिता चंकी पांडे की शिकायत

हाल ही में अनन्या, कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो पर पहुंचीं. शो में उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी थे. यहां अनन्या ने अपने पिता चंकी पांडे की शिकायत की. मुंबई मिरर की खबर की मानें तो अनन्या ने कहा कि उनकी डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की सफलता के बाद से अभी तक उनके पिता ने सेलिब्रेशन पार्टी नहीं की है.

इतना ही नहीं अनन्या ने बताया कि जब वो छोटी थीं तो उनके पिता एम्यूजमेंट पार्क में उनकी उम्र झूठ बताया करते थे, ताकि अनन्या का हाफ टिकट लगे और ज्यादा पैसे खर्च ना हों.

 

 

अनन्या की बर्थडे पार्टी स्पॉन्सर कराते थे उनके पैरेंट्स

इसके आगे अनन्या पांडे ने ये भी बताया कि उनके बचपन की सभी बर्थडे पार्टियां उनके माता-पिता किसी और से स्पॉन्सर करवाते थे, जिसपर अर्चना पूरन सिंह ने कहा कि ये बात सच है. उन्होंने कहा कि पिता चंकी ने बोला था कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के सफल होने पर वो पार्टी देंगे. लेकिन क्योंकि वो ऐसा नहीं कर रहे, इसलिए अनन्या ने परेशान होकर अब खुद ही पार्टी देने का फैसला किया है.

 


परेशान अनन्या ने बताया कि क्योंकि उनके पिता कोई पार्टी नहीं दे रहे हैं, इसीलिए अब वे अपनी अगली फिल्म की रिलीज के बाद पार्टी देने जा रही हैं.

 

 

बता दें कि अनन्या पांडे, कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म पति पत्नी और वो में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में भूमि पेडनेकर, कार्तिक की पत्नी बनी हैं. इसके अलावा अनन्या, ईशान खट्टर संग फिल्म खाली पीली में काम कर रही हैं. इस फिल्म में वे मुंबई की एक टपोरी लड़की का किरदार निभाने वाली हैं. इस किरदार को निभाने के लिए अनन्या, आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय के रोल सफीना से प्रेरणा ले रही हैं.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: