'बिग बॉस 13' इन दिनों आए दिन घर में हो रहे झगड़ों और विवादों के चलते सुर्ख़ियों में है। सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो में आए दिन नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। इसी बीच खबर है कि कंटेस्टेंट देवोलिना भट्टाचार्जी को शो से बाहर आना पड़ा है। 

 

 


बीमारी के कारण देवोलिना ने छोड़ा शो: देवोलिना पिछले कुछ समय से बीमार चल रही हैं जिसकी वजह से वह शो की टास्क और घर के कामों में हिस्सा नहीं ले पा रही हैं। ऐसे में देवोलिना कुछ दिनों के लिए घर से बाहर आ गई हैं। वह शो से बाहर नहीं हुई हैं और ठीक होने के बाद वह घर में वापस आ जाएंगी। फ़िलहाल बाहर आकर देवोलिना अस्पताल में भर्ती हैं और अपना इलाज करवा रही हैं। उनकी 2017 में एक बैक सर्जरी भी हो चुकी है।

 


इस हफ्ते नहीं होगा एलिमिनेशन: देवोलिना के बाहर जाने की वजह से मेकर्स ने घोषणा की है कि इस हफ्ते घर से कोई एलिमिनेट नहीं होगा। देवोलिना की शो में रश्मि देसाई से बेहतरीन बॉन्डिंग देखी जाती है। दोनों पहले से ही काफी अच्छी दोस्त हैं। रश्मि घर में देवोलिना का बहुत ख्याल रखती भी देखी जाती हैं। पिछले हफ्ते जब सलमान ने यूं ही कह दिया था कि आरती सिंह और देवोलिना शो से बाहर हो गई हैं तो रश्मि रो पड़ी थीं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: