मुंबई। हैदराबाद में एक महिला डॉक्टर के साथ हुई भयावह गैंगरेप और मर्डर की घटना ने पूरे देश को झंकझोर कर रख दिया है। इसे लेकर जहां एक तरफ आम लोग सड़कों पर उतर आए हैं। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के जाने-माने स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा और दुख जाहिर कर रहे हैं। अक्षय कुमार, सलमान खान समेत कई बॉलीवुड स्टार्स ने महिला डॉक्टर के गुनहगारों के लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग की है। वहीं अब इस केस को लेकर राखी सावंत का भी बयान सामने आया है। राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके कई बातें कही हैं।

 

राखी सावंत ने हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर पर रिएक्शन देते हुए वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो राखी पहले दुखी नजर आती हैं, फिर गुस्से से भर जाती हैं और चिल्ला-चिल्ला कर गुनहगारों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग करती हैं। इस वीडियो में बोलते हुए बीच-बीच में राखी का गला भर आता है और वो बोलते हुए इमोशनल भी हो जाती हैं। जानें राखी ने वीडियो में क्या-क्या कहा। हालांकि हम राखी का वीडियो नहीं शेयर कर सके क्योंकि इस वीडियो में राखी का गुस्सा गालियों के जरिए सामने आया है।

 


राखी सावंत ने सभी को सलाह दी है कि कोई भी किसी भी कीमत पर हाईवे पर ना रुके। अपनी गाड़ी का पेट्रोल चेक करके चलें ताकि आधे रास्ते में गाड़ी बंद ना पड़े। राखी आरोपी ट्रक ड्राइवरों को बुरी तरह गाली देती दिखीं। वीडियो में राखी ने पुलिस से इन आरोपियों को फांसी देने की अपील की है और इसके साथ ही ये भी कहा कि अगर फांसी नहीं दी जा सकती तो इन्हें तालिबानी सजा दें। उन्होंने न्याय के लिए पीएम मोदी और पुलिस डिपार्टमेंट से गुहार लगाई है। वहीं राखी के वीडियो पर मिल रहे रिएक्शन को देखें तो इस रेप केस पर लोगों का गुस्सा साफ जाहिर हो रहा है।

 

क्या था मामला-

बता दें कि हैदराबाद में एक हाइवे पर ब्रिज के नीचे महिला डॉक्टर का शव जली हुई हालत में मिला था. महिला के परिजनों ने बताया था कि उसकी स्कूटी रास्ते में खराब हो गई थी और कुछ लोगों ने उसे मदद ऑफर की थी. इस महिला डॉक्टर ने अपनी बहन को फोन पर बताया था कि उसे कुछ लोगों से डर लग रहा है. बाद में उसका फोन बंद हो गया और सुबह उसका शव मिला. इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और गैंगरेप की पुष्टी भी की है.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: