'Big Boss' में अरहान खान (Arhaan Khan) की दोबारा एंट्री के बाद रश्मि देसाई (Rashami Desai) की लव स्टोरी शुरू हो गई है। अरहान ने रश्मि को सभी घरवालों के सामने प्रपोज भी किया। इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि शो में अरहान और रश्मि की यह लव स्टोरी मजबूत रिश्ते में बंध सकती है। खबरों की मानें तो रश्मि देसाई और अरहान खान को लेकर 'बिग बॉस' के मेकर्स खास योजना बना रहे हैं। मेकर्स की इस योजना का खुलासा 'बिग बॉस' से जुड़ी अंदर की जानकारी देने वाले 'द खबरी' ने ट्वीट में किया। 'द खबरी' के ट्वीट के मुताबिक- 'बिग बॉस मेकर्स रश्मि देसाई और अरहान खान की शादी की योजना बना रहे हैं।' इस ट्वीट की अमर उजाला पुष्टि नहीं करता। इतना जरूर है कि अगर ऐसा हुआ तो शो की टीआरपी में जबरदस्त इजाफा होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि रश्मि देसाई टीवी की दुनिया का जाना माना नाम हैं।

https://twitter.com/TheKhbri/status/1201537450201505792?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1201537450201505792&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.amarujala.com%2Fphoto-gallery%2Fentertainment%2Ftelevision%2Fbigg-boss-13-shocking-news-rashami-desai-arhaan-khan-may-tie-the-knot-in-salman-khan-show

खास बात है कि 'बिग बॉस' की शुरुआत होने से पहले ही अरहान और रश्मि की शादी 'बिग बॉस' में होगी, ऐसी खबरें आ चुकी हैं। हालांकि शो के प्रीमियर में रश्मि ने सलमान खान से स्टेज पर इन खबरों को झूठा और बेबुनियाद बताया था। 'बिग बॉस' में इससे पहले भी दो अभिनेत्रियां शादी रचा चुकी हैं। इन अभिनेत्रियों के नाम सारा खान और मोनालीसा हैं। सारा और अली तो कुछ वक्त बाद एक दूसरे से अलग हो गए लेकिन मोनालिसा और विक्रांत अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं। रश्मि ने साल 2012 में अपने साथी कलाकार नंदिश संधु से शादी की थी। नंदिश और रश्मि ने टीवी शो 'उतरन' में साथ काम किया था। इसी सीरियल के दौरान दोनों को प्यार हुआ फिर शादी कर ली। शादी के एक साल बाद ही दोनों में अनबन की खबरें आने लगीं और चार साल में ही ये शादी टूट गई। मीडिया में भी दोनों के तलाक की खूब चर्चा हुई थी।

 

श्मि ने तलाक के लिए नंदिश की कई लड़कियों के साथ दोस्ती को इस तलाक का जिम्मेदार ठहराया था। जबकि नंदिश, रश्मि के जरूरत से ज्यादा संवदेशनशील होने की वजह से परेशान थे। एक लड़की के साथ नंदिश की कुछ तस्वीरें उस समय वायरल हो गई थीं और इसके बाद से ही दोनों का तलाक तय माना जा रहा था। हालाँकि आपको यह भी बता दें की इस बात की अभी तक कोई भी आधिकारिक रूप से पुष्टि नही हुई है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: