अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में काम करने वाली मौनी रॉय को लोग खूब पसंद करते हैं और वह अपने सेक्सी अवतार से सभी के दिलों में आग भी लगा देती हैं। ऐसे में उन्हें हाल ही में मुंबई में एक इवेंट में देखा गया। उस दौरान मौनी रेड कलर की ड्रेस में नजर आईं और उनके ओवरऑल लुक को देखकर सोशल मीडिया पर भद्दे कमेंट्स आ रहे हैं क्योंकि उनके फैंस को उनका यह लुक बिलकुल भी अच्छा नहीं लगा। उनके इस लुक पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'प्लास्टिक का सामान।' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- 'अब प्लास्टिक बैन हो गया।

Image result for MOUNI ROY

एक अन्य ने लिखा- 'इतनी सर्जरी करवाने के बाद अब तो ये डरावनी दिखने लगी है'। केवल इतना ही कुछ लोग मौनी को करीना कपूर की कॉपीकेट कह रहे हैं और लोगों का कहना है कि मौनी ने करीना की हेयरस्टाइल कॉपी कर ली है। इसी के साथ इस वीडियो और फोटो को देखने के बाद कुछ यूजर्स मौनी की गाउन को लेकर मजाक उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- अगर संभल नहीं रहा तो इतना लंबा गाउन क्यों पहना। आप सभी को यह भी बता दें कि मौनी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अभिषेक बच्चन के साथ की थी और वह साल 2004 में आई फिल्म 'रन' में मौनी का अभिषेक के साथ एक गाने में छोटा सा रोल करते नजर आईं थीं।

Image result for MOUNI ROY

इस रोले को बहुत कम लोग नोटिस कर पाए थे। उसके बाद मौनी ने 2007 में 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से छोटे पर्दे पर एंट्री ली थी और फिर वह 'जरा नचके दिखा' (2008), 'कस्तूरी' (2008), 'पति पत्नी और वो' (2009), 'दो सहेलियां' (2010), 'फिर कोई है' (2010), 'देवो के देव महादेव' (2011), 'जुनून: ऐसी नफरत को कैसा इश्क' (2012), नागिन, नागिन 2 जैसे शोज में नजर आईं जहाँ से उन्हें सफलता मिलती गई।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: