भारत में मीटू मूवमेंट की शुरुआत में अहम भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता एक बार फिर चर्चा में हैं. उन्होंने अंधेरी के रेलवे मोबाइल मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में प्रोटेस्ट याचिका दाखिल की है. ये याचिका ओशिवारा पुलिस स्टेशन द्वारा फाइल की गई B समरी रिपोर्ट के विरोध में पेश की गई है. गौरतलब है कि इसी रिपोर्ट के बाद नाना पाटेकर को क्लीनचिट मिल गई थी. 

 

 

पिछले साल लगाए थे तनुश्री ने नाना पर आरोप

बता दें कि एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर पर फिल्म हॉर्न ओके प्लीज (2009) की शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे. 2018 में एक चैनल को दिए इंटरव्यू में तनुश्री ने नाना पर गंभीर आरोप लगाने के बाद पुलिस केस किया था. मगर सबूतों के अभाव में नाना को क्लीनचिट मिल गई थी.

 

 


अक्टूबर 2018 में तनुश्री ने ओशिवारा थाने में नाना के खिलाफ केस दर्ज कराया था. लेकिन जून में पुलिस ने B समरी रिपोर्ट फाइल की और नाना को क्लीनचिट मिली थी. हालांकि एक्ट्रेस के वकील ने उन पर पक्षपात का आरोप लगाया. इसके अलावा उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि पुलिस ने कई गवाहों के बयान दर्ज नहीं किए. नाना को क्लीनचिट मिलने से तनुश्री काफी नाराज भी हुईं थीं और उन्होंने नाना पाटेकर और मुंबई पुलिस को भ्रष्ट बता डाला था. गौरतलब  है कि तनुश्री दत्ता की बदौलत ही बॉलीवुड में मीटू मूवमेंट ने जोर पकड़ा था. तनुश्री के बाद मीडिया, बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक की हस्तियों ने अपने अनुभव शेयर किए थे और इस खुलासे के बाद कई मशहूर हस्तियों के नाम एक्सपोज हुए थे.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: