टीआरपी लिस्ट में इस बार बिग बॉस 13 को जगह मिल गई है। जी दरअसल, हाल ही में 48वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट सामने आ गयी है और इस हफ्ते में जो भी हुआ है वह काफी अलग-अलग है। जी दरसल टीवी के सबसे पसंदीदा शो कुंडली भाग्य ने इस बार अपनी जगह बदल ली है और पहले नंबर पर एक ऐसा शो आ गया है जिसकी किसी को उम्मीद भी नहीं है।

 

वहीं इस बार इस लिस्ट में सलमान खान के शो 'बिग बॉस 13' ने एंट्री मारी है। आइए देखते हैं टीआरपी लिस्ट। इस बार कुछ समय पहले शुरू हुआ टीवी सीरियल 'ये जादू है जिन्न का' पहली नंबर पर आ गया है यह पिछले हफ्ते यहाँ नहीं था। इस बार दूसरे नंबर पर स्टार प्लस पर आने वाला टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है है। वहीं इस बार टीवी शो कुंडली भाग्य तीसरे नंबर पर आ चुका है। वहीं टॉप की इस लिस्ट में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' चौथे नंबर पर रहा है और कलर्स टीवी का पॉपुलर शो छोटी सरदारनी पिछले हफ्ते दूसरे नंबर पर था लेकिन इस हफ्ते पांचवे स्थान है।

 

इसी के साथ इस बार शब्बीर आहलूवालिया और सृति झा की जोड़ी वाला शो कुमकुम भाग्य छठे नंबर पर है। इस हफ्ते टीवी सीरियल 'ये रिश्ते हैं प्यार के' ने टीआरपी लिस्ट में सांतवा स्थान हासिल किया है और टीवी का सबसे चर्चित शो 'बिग बॉस 13' ने इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में आठवीं पोजिशन मिली है। इसी के साथ इस हफ्ते सोनी टीवी पर दिखाया जाने वाला सिंगिग रियल्टी शो 'इंडियन आइडल 11' इस लिस्ट में 9वें नंबर पर रहा है और टीवी रियलिटी डांस शो 'डांस प्लस 5' इस हफ्ते 10वें नंबर पर रहा है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: