एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी फिल्म गुड न्यूज को लेकर बिजी चल रही हैं. इस फिल्म में वे लंबे समय बाद अक्षय कुमार के साथ नजर आ रही हैं. हाल ही में  फिल्म के प्रमोशन्स के दौरान उन्होंने अपनी फिल्म के बारे में बात तो की ही साथ ही उन्होंने बॉलीवुड के स्टार अभिनेताओं और अभिनेत्रियों की सैलरी गैप के बारे में भी बात की.

 

 

अक्षय जितनी सैलरी चाहती हैं करीना

करीना से जब एक्टर्स और एक्ट्रेसेस के बीच सैलरी गैप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'चीजें बदल रही हैं और महिलाएं भी फिल्म इंडस्ट्री में महत्वपूर्ण पदों पर पहुंच रही हैं. जहां तक सैलरी की बात है तो मैं बस उतनी ही फीस चाहती हूं जितनी अक्षय कुमार को मिलती है.' करीना की ये बात सुनकर वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं.

 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना अपनी फिल्म गुड न्यूज को लेकर काफी उत्साहित हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत सिंह दोसांझ और कियारा आडवाणी जैसे सितारे नजर आएंगे. इस फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म दो कपल की कहानी है. फिल्म में सरोगेसी भी एक अहम मुद्दा होगा. ये एक ऐसा कॉन्सेप्ट है जिस पर इससे पहले बॉलीवुड में फिल्म नहीं बनी है. ये कॉमेडी फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

 

 

इस फिल्म के अलावा करीना फिल्म तख्त को लेकर भी चर्चा में हैं. करण जौहर के इस मल्टीस्टारर प्रोजेक्ट में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विकी कौशल, जाहन्वी कपूर, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर जैसे सितारे नजर आएंगे. करीना इरफान खान के साथ भी काम कर रही हैं. ये फिल्म इरफान की फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है. वही अक्षय कुमार अगले दो साल तक सुपर बिजी हैं और उनकी इस दौरान कई फिल्में रिलीज होने जा रही है जिनमें वे कई यंग और अनुभवी एक्ट्रेसेस के साथ काम कर रहे हैं.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: