फिल्म 'नदिया के पार' की गुंजा तो आपको याद ही होगी । फिल्म में 'गुंजा' का रोल अभिनेत्री साधना सिंह ने निभाया था। ये साधना की डेब्यू फिल्म थी । फिल्म हिट होने के बाद साधना घर-घर में मशहूर हो गई थीं । इसके बाद उन्होंने करीब 20 फिल्मों में काम किया। इसमें 'जुगनी' और 'मुक्काबाज' जैसी फिल्में शामिल हैं । गुंजा यानी साधना ने फिल्म प्रोड्यूसर राजकुमार शाहाबादी से शादी की थी । उनकी एक बेटी शीना भी है। गुंजा यानी साधना की बेटी शीना शाहाबादी ने भी फिल्मों में एंट्री की थी लेकिन उन्हें मां जैसी सफलता नहीं मिल पाई । लेकिन शीना अपनी मां की तरह ही खूबसूरत हैं । उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं । शीना की जिंदगी में एक समय ऐसा भी आया था जब वो विवादों में आ गई थीं ।

 

हिन्दी फिल्मों में अच्छे ऑफर्स ना मिलने पर उन्होंने दक्षिण भारतीय फिल्मों की ओर रुख कर लिया था। साल 2009 में एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली शीना शाहाबादी हिन्दी के साथ-साथ कन्नड़, तेलुगु और मराठी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 31 साल की इस एक्ट्रेस ने अब तक 12 फिल्मों में काम किया है। 33 साल की इस एक्ट्रेस ने अब तक 12 फिल्में की हैं। शीना शाहाबादी ने फिल्म 'तेरे संग' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने नाबालिग गर्भवती का किरदार निभाया था। इसके अलावा वह जॉन अब्राहम की फिल्म 'आई, मी और मैं' में भी नजर आ चुकी हैं। 

 

Sheena Shahabadi

 

शीना शाहाबादी ने फिल्मों में आने से पहले ही शादी कर ली थी। अक्टूबर 2008 में उन्होंने रिटायर्ड एसीपी अशोक गोरे के बेटे वैभव गोरे से शादी की थी। हालांकि, दो महीने के अंदर ही उन्होंने पति से तलाक ले लिया था। शीना की फिल्म 'तेरे संग' की रिलीज के ठीक एक महीने बाद ही उनकी कुछ अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हुई थीं। पुलिस छानबीन में खुलासा हुआ की शीना के पूर्व पति अशोक गोरे ने दोस्त के साथ मिलकर उनकी फोटोज पोस्ट की थीं। शीना की मां साधना सिंह की बात करें तो वो हीरोइन ही नहीं बल्कि उम्दा गायिका भी थीं। उन्होंने कई रियलिटी शोज में अपने गायन का जौहर दिखाया। सिंगिग के अलावा साधना ने कई डेली सोप में भी काम किया। लेकिन जितनी सफलता साधना को फिल्मों से मिली वो उन्हें बाद में नहीं मिल पाई।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: