मुंबई। Bigg Boss 13 के घर में चल रही भीषण तकरार पर खफा हुआ सलमान खान के मूड को ठीक करने और अपनी आने वाली फिल्म 'मर्दानी 2' का प्रमोशन करने सेट पर अभिनेत्री रानी मुखर्जी पहुंची। उन्होंने सेट पर पहुंचते ही सलमान खान कुछ कहते कि एक पुराना वायदा याद करा दिया।

सलमान खान कहीं अपने उस वायदे से पलट ना जाएं इसके लिए रानी मुखर्जी ने पूरी तैयारी कर रखी थी। असल में रानी की अगली फिल्म 'मर्दानी 2' में वो एक एसपी के किरदार में हैं। ऐसे में उन्होंने अपनी तैयारी कर रखी थी। एक बार को तो सलमान खान को जब रानी मुखर्जी की बातों का जवाब नहीं सूझा तो उन्होंने सेट पर मौजूद जलेबी को बेकार बताकर खुद को किसी तरह बचाया।

Image result for rani mukerji salman khan

असल में ये मामला तब का है जब आज से दो साल पहले बिग बॉस के सेट पर रानी अपनी फिल्म 'हिचकी' का प्रमोशन करने पहुंची थीं। उसी वक्त सलमान ने उनसे वायदा किया था कि वे शादी तो नहीं करेंगे पर जल्द ही वो बच्चा पैदा कर लेंगे।

रानी ने आते ही इसका वीडियो दिखाते हुए सलमान को वायदा याद कराया। इस पर सलमान ने फटाक से कहा कि वो सलमान का बच्चा है, वो नौ महीने में बाहर नहीं आएगा। वो अभी और पक रहा है। लेकिन वो जल्द ही बाहर आएगा। इसके बाद रानी ने मंच से ऐलान करने के अंदाज में कहा कि सब लोग सुन लें जल्द ही सलमान खान का पहला बच्चा दुनिया के सामने आएगा और वो एकदम सलमान की तरह ही बहुत सुंदर होगा या होगी। सलमान खान ने इसमें हामी भरी।

 

Image result for rani mukerji salman khan

इसके बाद रानी ने सलमान खान के साथ एक टास्क किया. इसमें उन्होंने सलमान को जलेबियां खिलाते हुए कुछ सवाल पूछे। जब रानी ने पूछा कि क्या कोई ऐसी गर्लफ्रेंड है जिससे सलमान डरते हों तो सल्‍लू को कोई जवाब नहीं सूझा उन्होंने कहा, जलेब‌ियां बहुत ही खराब हैं। इसके बाद वो अपनी जगह से उठ गए और जाकर दूसरी जगह से बिस्किट उठाने लगे। रानी समझ गईं कि सलमान सवाल का जवाब नहीं देना चाहते। इसके बाद उन्होंने दूसरे सवाल पूछने शुरू कर दिए।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: