सलमान खान ने वीकेंड का वार में एक बहुत बड़ा खुलासा किया जिससे रश्मि और अरहान के बीच दरार आ गई। रश्मि अभी भी शॉक में हैं। अरहान ने उन्हें धोखा दिया इस बारे में सोच सोच कर रश्मि को रोते हुएदेखा गया। अब ऐसे में भाई जान सलमान रश्मि को चुप कराने के लिए घर के अंदर एंटर होंगे। सलमान खान इस दौरान रश्मि और अरहान से अकेले में बात करेंगे और उन्हें समझाएंगे कि गलती कहां हुई।

 

सलमान अरहान को कहेंगे कि तुम एक रिलेशनशिप में हो तो तुम्हें सब कुछ सच सच बताना चाहिए था कि तुम्हारे पास्ट में क्या हुआ क्या नहीं। ऐसे में अरहान कहते नजर आएंगे कि वह अपने खराब पास्ट का जिक्र नहीं करना चाहते थे। हालांकि बाद में वह रश्मि से माफी मांगते दिखेंगे। इधर रश्मि काफी हर्ट हैं ऐसे में रोते हुए वह सलमान के सामने कहेंगी कि एक इंसान इतनाकुछ करता है आपके लिए इसके बाद वह ऐसा कैसे कर सकता है? बता दें, वीकेंड का वार में बिग बॉस के घर में बहुत कुछ शॉकिंग हुआ। सलमान खान ने अरहान खान के बारे में रश्मि के आगे सारा सच रखा जिसे अरहान ने लंबे वक्त से उनसे छिपाया था। सलमान खान ने इस दौरान कहा कि वह इस बारे में ऑन स्क्रीन कुछ कहना नहीं चाहते थे, लेकिन रश्मि को वह काफी लंबे वक्त से जानते हैं ऐसे में उन्हें जो सही लगा उन्होंने किया।

 

सलमान खान शो में माथा पकड़ते और परेशान होते भी दिखे। सलमान अरहान से कहा भी कि उन्हें ये सब पहले ही रश्मि को बता देना चाहिए था। सलमान ने खुलासा किया था कि अरहान की घर से बाहर शादी हो चुकी है और उन्हें बच्चा भी है। ये सुनते ही रश्मि के साथ सारे घर वाले सन्न रह गए थे। वहीं अब ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर भी इस बारे में रिएक्शन सामने आ रहे हैं। अरहान को सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है कि उन्होंने रश्मि देसाई से झूठ कहा और उन्हें धोखा दिया।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: