बॉलीवुड में अपनी दमदार छाप छोड़ने वाले सलमान खान और एक्ट्रेस कटरीना कैफ की एक तस्वीर ने इन दिनों फैंस के दिलों में आग लगा दी है। जी दरअसल दोनों बंगाबंधु बांग्लादेश प्रीमियर लीग के उद्घाटन के मौके पर बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना से मिले और इस दौरान की दोनों की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। हाल ही में सलमान ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो को शेयर कर भाईजान ने अपने कैप्शन में लिखा है, 'मैं और कटरीना कैफ प्रधानमंत्री शेख हसीना से मिले। उनसे मिलकर बहुत ही अच्छा और गर्व महसूस हुआ।'

 

Related image

 

वहीं कटरीना कैफ ने भी इवेंट से जुड़ी फोटो शेयर की है और लिखा है So grateful for these boys .... always with me on this incredible ride ... never a dull moment and can make me smile through anything इसमें वह बहुत से लोगों के साथ दिख रहीं हैं। सलमान और कटरीना ने लाइव परफॉर्मेंस दी और उनके अलावा बांग्लादेश की भी मशहूर हस्तियों ने अपनी परफॉर्मेंस से समां बांध दिया जो आप सभी ने वायरल हो रहे कई वीडियोस में देखा ही होगा।

 

Image result for Katrina and Salman meet Bangladesh Prime Minister
 

जी दरअसल बांग्लादेश प्रीमियर लीग टी 20 इवेंट बंगबंधु शेख मुजीबुर रहमान के जन्म शताब्दी को लेकर आयोजित किया गया है और यह ग्रैंड इवेंट बांग्लादेश के ढाका शहर के शेर-एक-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में हुआ। वहीं इस सेरेमनी में बॉलीवुड स्टार सलमान खान और कटरीना कैफ ने अपने पॉवरफुल परफॉर्मेंस दिखाकर सभी का मन मोह लिया। अब बात करें दोनों के काम की तो सलमान खान जल्द ही 'दबंग 3' में नज़र आने वाले हैं और कटरीना इन दिनों किसी फिल्म में व्यस्त नहीं है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: