फिल्‍मी दुनिया से दूर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. वह अपने इंस्‍टाग्राम पर वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. उन्‍होंने सोमवार को अपने इसी इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर फैंस के लिए बड़ी घोषणा की है. उनके मुताबिक वह 10 साल बाद फिल्‍मों में वापसी के लिए तैयार हैं. वह जल्‍द ही पर्दे पर नजर आएंगी. इस पोस्‍ट के साथ ही उन्‍होंने अपनी एक फोटो भी शेयर की है.

 

 

लंबे समय से फिल्‍मों से दूर सुष्मिता सेन ने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर लिखा है, 'मैं हमेशा उस प्यार की कद्र करती हूं, जो धैर्य को जानता है. इसने अकेले मुझे मेरे फैंस का फैन बना दिया है. उन्‍होंने मेरे स्‍क्रीन पर लौटने का 10 साल तक इंतजार किया. मेरे हर कदम पर बिना शर्त मेरा उत्साहवर्धन किया है. मैं सिर्फ आपके लिए वापसी कर रही हूं.'

 

 


सुष्मिता सेन के इस पोस्‍ट से उनके फैंस बेहद खुश हुए हैं. उन्‍होंने इस पोस्‍ट पर कमेंट करके अपनी खुशी जाहिर की है. इससे पहले सुष्मिता सेन ने इंस्‍टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया था.

 

 


बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सुष्मिता सेन इस वीडियो में समंदर किनारे एक रिसॉर्ट में दिख रही हैं. पीछे सूरज ढल रहा है. इस बीच वह म्‍यूजिक पर झूमती दिख रही हैं. इसमें खास बात यह है कि उनके हाथ में दुपट्टा है. इसे वह लहरा रही हैं और मस्‍ती कर रही हैं.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: