हिंदी सिनेमा की दिगज्ज अभिनेत्री रानी मुर्खजी की आने वाली फिल्म रिलीज से पहले विवादों में घिर चुकी है। दरअसल, कोटा में रहने वालें तस्लीम अहमद ने राजस्थान हाई कोर्ट में मर्दानी 2 के रिलीज होने के खिलाफ याचिका दायर कर फिल्म को रिलीज होने से रोकने की मांग की है। उन्होंने याचिका में कहा है कि कोटा शहर को महिलाओं के लिए असुरक्षित जगह के तौर पर दिखाया जा रहा है जबकि कोटा एक सुरक्षित जगह है. इससे कोटा की इमेज खराब हो सकती है। सोशल मीडिया पर भी फिल्म रिलीज को लेकर काफी विरोध किया जा रहा है।

 

जानकारी के लिए बता दें हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसमें रानी के किरदार को काफी पसंद किया गया है। 2014 में आई फिल्म मर्दानी को दर्शकों ने काफी पसंद किया जिसके बाद एक बार फिर आदित्य चोपड़ा रानी मुखर्जी के साथ धमाल मचाने वापस आ चुके हैं परन्तु इस बार आने से पहले ही ये फिल्म विवादों में फस चुकी है। 13 दिसंबर को फिल्म रिलीज होने वाली थी हालांकि अबतक फिल्म को लेकर ऐसी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

 

फिल्म मर्दानी 2 महिलाओं से जुड़ी सच्ची घटनाओं पर आधारित है जैसा कि ट्रेलर में ये साफ देखने को मिल रहा है कि रानी मुखर्जी सीरियल रेपिस्ट को पकड़ने की कोशिश करती है। जिसने बहुत सारी औरतों का रेप किया है। 2014 में रिलीज हुई मर्दानी का ये सिक्वल है जो कि 13 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। अब देखना है कि फिल्म को लेकर क्या फैसला होता है. फिल्म रिलीज होती है या याचिका कर्ता की सुनी जाएगी इसके लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: