मुंबई। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट को 2019 की सबसे सेक्सी एशियाई महिला और ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को पूरे दशक की सबसे सेक्सी महिला चुना गया है। लंदन में बुधवार को जारी एक ऑनलाइन चुनाव में दोनों के सिर पर यह ताज सजा है। ब्रिटेन के साप्ताहिक अखबार 'ईस्टर्न आई' द्वारा जारी इस सालाना सूची में शीर्ष पर रखी गईं आलिया भट्ट के लिए इस साल को उनके लिए शानदार बताया गया है। आलिया भट्ट ने इस साल अपनी ऐक्टिंग की दम पर कई अवॉर्ड तो जीते ही साथ ही 2020 ऑस्कर के लिए भारत की आधिकारिक एंट्री में उनकी फिल्म 'गली ब्वॉय' है।

Image result for Alia Bhatt photoshoot

 

अलिया भट्ट ने उनके पक्ष में किए गए वोट पर खुशी जाहिर करते हुए कहा, 'मेरा हमेशा से मानना रहा है कि सच्ची सुंदरता जो दिखती है उससे कहीं ज्यादा होती है और वही सबसे ज्यादा मायने रखती है। हम बूढ़े हो जाएंगे, हम कैसे दिखते हैं यह वक्त के साथ बदल जाएगा लेकिन आपका दिल से अच्छा होना आपको हमेशा खूबसूरत बनाए रखेगा और हम सबको इसी पर ध्यान देना चाहिए।'

Related image

सेक्सियस्ट एशियन फीमेल लिस्ट ऑनलाइन वोट, मीडिया कवरेज, विभिन्न सोशल मीडिया मंचों पर मिलने वाली प्रतिक्रिया के आधार पर तैयार की जाती है। ईस्टर्न आई के एंटरटेनमेंट संपादक और इस सूची की शुरुआत करने वाले असजाद नजीर ने कहा, 'आलिया भट्ट जैसा बड़ा नाम फिलहाल कोई नहीं है और व्यावसायिक हिंदी सिनेमा के अगले दशक में बॉलिवुड क्वीन की तरह राज करने से कोई भी चीज उन्हें रोक नहीं सकती। फिल्म स्टार से ज्यादा वह महिला शक्ति की ताकतवर प्रतीक हैं, जो सशक्त आधुनिक महिला का प्रतिनिधित्व करती हैं।'

Related image

दीपिका पादुकोण जो पिछले साल इस सूची में शीर्ष पर थीं, इस साल एक पायदान खिसक कर दूसरे नंबर पर आ गईं लेकिन दशक की सबसे सेक्सी महिला का खिताब इस बार पर भी उन्हीं के सिर पर बरकरार रहा।

Related image

इस सूची में टेलीविजन के कलाकारों में सबसे ऊंचा स्थान हिना खान ने हासिल किया जो तीसरे नंबर पर रहीं। वहीं चौथे नंबर पर रहीं माहिरा खान ने इस धरती पर सबसे सेक्सी पाकिस्तानी महिला का ताज लगातार पांचवें साल भी बरकरार रखा। इस साल की टॉप 10 में सुरभि चंदना (5), कैटरीना कैफ (6), शिवांगी जोशी (7), निया शर्मा (8), मेहविश हयात (9) और प्रियंका चोपड़ा (10) ने अपनी जगह बनाई है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: