बॉलीवुड अदाकारा रानी मुखर्जी की फ‍िल्‍म मर्दानी 2 इस शुक्रवार को रिलीज हुई। समीक्षकों ने इस फ‍िल्‍म के विषय और रानी मुखर्जी के अभिनय की तारीफ की। गैंगरेप जैसे अपराधों के खिलाफ आवाज उठाने वाली इस फ‍िल्‍म का सामना सिनेमाघरों में कार्तिक आर्यन की फ‍िल्‍म पति पत्‍नी और वो से हुआ। यही वजह रही है कि मर्दानी 2 दर्शकों को खींचने में नाकामयाब रही। फ‍िल्‍म बिजनेस के जानकारों ने पहले ही इस बात का अनुमान लगा लिया था कि इसका फर्स्‍ट डे कलेक्‍शन ठंडा रहेगा। 

 

ट्रेड एनालिस्‍ट और फ‍िल्‍म समीक्षक रोहित जायसवाल ने बताया था कि यह फ‍िल्‍म पहले द‍िन 5 से 7 करोड़ रुपये की ओपनिंग दे सकती है, वहीं ट्रेड एनालिस्‍ट सुमित कादेल ने बताया था कि मर्दानी पहले दिन 4 से 5 करोड़ रुपये कमा सकती है। अब आंकड़े सामने हैं। यशराज बैनर तले बनी डायरेक्‍टर गोपी पुथरन की इस फ‍िल्‍म ने पहले दिन 3.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।

 

बता दें कि फ‍िल्‍म में रानी मुखर्जी रेप जैसे अपराध करने वाले दरिंदों का खात्‍मा करती नजर आ रही हैं। फ‍िल्‍म में दिखाया गया है कि राजस्‍थान के कोटा शहर में एक लड़की का लिफ्ट देने के बहाने रेप हो जाता है और इस वारदात से पूरा देश हिल जाता है। रानी मुखर्जी इस फ‍िल्‍म में पुलिस ऑफ‍िसर के रोल में नजर आ रही हैं और वह इस वारदात की जांच करती हैं।

 

 

यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई रानी की फिल्म मर्दानी की सीक्वल फिल्म होगी। रानी इससे पहले साल 2018 में आई फिल्म हिचकी में एक स्‍कूल टीचर के रोल में नजर आई थीं। इस फ‍िल्‍म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

 
 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: