बिग बॉस के सीजन 13 में कब क्या हो जाए ये पता लगाना काफी मुश्किल है. अब कोई पता लगाएगा भी कैसे, इस बार बिग बॉस के मेकर्स ने ऐसे ट्विस्ट तैयार किए हैं कि कोई चाहकर भी नहीं बता पा रहा है कि अगले पल क्या हो जाए. इस बार बिग बॉस के घर में वो हुआ है जिसकी किसी को भी उम्मीद नहीं थी.

 

 

दरअसल हुआ यूं कि शनिवार को वीकेंड के वार में शहनाज गिल, विकास गुप्ता, हिंदुस्तानी भाउ और मधुरिमा तुली को नॉमिनेट किया गया. कम वोट्स होने के चलते सलमान खान ने मधुरिमा तुली को बेघर होने का फरमान सुना दिया. लेकिन यहीं पर देखने को मिला सबसे बड़ा टिविस्ट. सलमान ने डबल एविक्शन का धमाका फोड़ दिया. उन्होंने मधुरिमा को रूकने के लिए कहते हुए बताया कि उनके साथ एक और कंटेस्टेंट को बेघर किया जाएगा.

 

 

फूट-फूट कर रोने लगी शहनाज

अब बिग बॉस 13 का एक प्रोमो काफी तेजी से वायरल हुआ है. प्रोमो में दिख रहा है कि सलमान खान ने घर की सबसे एटरटेनिंग कंटेस्टेंट शहनाज गिल को घर के बाहर का रास्ता दिखा दिया है. ये सुनते ही शहनाज बच्चों की तरह रोने लगती हैं. वो बार-बार ये कहती सुनाई दे रही हैं कि उन्होंने शो में इतना एंटरटेन किया और उन्हें ही शो से बाहर कर दिया गया. वहीं सलमान कहते हैं कि शहनाज को ये ड्रामा बंद करना चाहिए.

 

 

 

 

इस बात में कोई दो राय नहीं कि शहनाज गिल ने इस सीजन में सबसे ज्यादा एंटरटेन किया है. उनकी सिद्धार्थ और पारस के साथ शो में चल रही शरारतें काफी पसंद की जाती हैं. ऐसे में अगर शहनाज घर से बेघर हो जाती हैं तो ये शो में सबसे शॉकिंग और बड़ा एविक्शन होगा.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: