नयी दिल्ली। एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का नाम इससे पहले हार्दिक पांड्या से भी जोड़ा जा चुका है। अब एक नए क्रिकेटर का नाम सामने आ रहा है और वो है ऋषभ पंत। लेकिन उर्वशी जब एक इवेंट पर पहुंची तो ऋषभ पंत को डेट करने को लेकर सवाल पूछा गया तो उर्वशी ने किनारा कर लिया और फिल्म का नाम लेकर कहा कि वो फिल्म के प्रीमियर पर आई है यानी सवाल को अनसुना कर दिया।

Image result for Urvashi Rautela is now dating cricketer Rishabh Pant!

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों से ज्यादा अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। खास बात ये है कि किसी बॉलीवुड एक्टर के बजाए उनका नाम अकसर क्रिकेटर्स से जुड़ता दिखाई दिया है।

Related image

बीते काफी समय से उनके और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के रिश्तों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं रहीं। कई मीडिया रिपोर्ट में ये भी दावा किया जा रहा है कि उर्वशी देर रात ऋषभ पंत के साथ डेट पर स्पॉट की गईं। क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ उर्वशी का नाम जुड़ना फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है, क्योंकि इससे पहले इन दोनों को साथ में नहीं देखा गया था।

Related image

वैसे ही उर्वशी ने हार्दिक पांड्या के मामले पर ये कहते हुए लगाम लगा दिया कि ये सब झूठ है और ऐसी खबरें बंद होनी चाहिए देखना होगा कि उर्वशी अब कब ऋषभ पंत को लेकर आ रही खबरों पर जवाब देंगी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: