बॉलीवुड की लोकप्रिय जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन, डिंपल कपाड़ि‍या, प्रतीक बब्बर भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बनारस में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। दोनों गंगा किनारे राज घाट पर फिल्म के गाने की शूटिंग कर रहे हैं।

Image result for BRAHMASTRA DANCE VIDEO 2019

सोशल मीडिया पर गाने की शूटिंग का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ डांस पर स्टेप्स मिलाते नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंट में कई और डांसर भी नजर आ रहे हैं। गाने को रेमो डीसूजा कोरियोग्राफ कर रहे हैं। शूटिंग करते हुए उनके कई फोटो वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। गाने के एक शॉट में रणबीर कपूर अपनी शर्ट उतारते नजर आ रहे हैं। इसमें आलिया भट्ट व्हाइट टॉप और रेड कलर के लॉन्ग श्रग और ब्लू जींस पहनी दिख रही हैं। वहीं रणबीर कपूर मिलिटरी प्रिंट शर्ट और डेनिम जींस पहने हुए हैं।

Image result for BRAHMASTRA DANCE VIDEO 2019

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार इस फिल्म में एक साथ काम कर रहे हैं। फैंस इस जोड़ी को परदे पर देखने के लिए काफी बेताब है। फिल्म अगले साल परदे पर रिलीज होगी। इससे पहले फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश के मनाली में हुई थी। आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब चर्चा में हैं। खबरें तो यह भी हैं कि दोनों अगले साल कश्मीर की वादियों में शादी करने वाले हैं। हालांकि दोनों अभी तक अपनी शादी की खबरों को लेकर कुछ नहीं कहा है। अलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबर कितनी सच है, ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा।

Image result for BRAHMASTRA DANCE VIDEO 2019

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: