मुंबई। नागरिकता कानून को लेकर हिंदी सिनेमा के सितारे लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हालांकि कुछ ऐसे सितारे हैं जिन्होंने इस मामले पर चुप्पी साधी हुई है। इन सितारों में सलमान खान से लेकर शाहरुख खान का नाम शामिल है। इस बीच बिग बी ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया जिसे लोग देशभर में हो रहे प्रदर्शन से जोड़कर देख रहे हैं। खास बात है कि इस ट्वीट पर लोग कमेंट्स भी कर रहे हैं। 

 

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया- 'दो तरह के भेड़िये हमेशा आपस में लड़ते हैं। एक है अंधकार और निराशा। दूसरा प्रकाश और आशा है। सवाल यह है कि कौन सा भेड़िया जीतता है? जिसे हम खिलाते हैं।' अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट से यह तो साफ नहीं है कि वह किस बारे में कह रहे हैं लेकिन लोग सोशल मीडिया पर इसे नागरिकता कानून और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर से जोड़कर देख रहे हैं। 

 

टीवी के रियल्टी शो बिग बी के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा- 'इस दुनिया में दो तरह के हीरो होते हैं। एक तो वो जो फिल्मों में होते हैं और एक वो जो फिल्मों और असल जिंदगी दोनों में होते हैं।' दूसरे यूजर ने लिखा- 'कुछ नहीं बोल के बहुत कुछ बोल गए अमित जी।' जानकारी के लिए बता दें, नागरिकता कानून और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर को लेकर कई सितारे सामने आए और प्रतिक्रिया दी।

 

गुरुवार को मुंबई में हुए प्रदर्शन में कई सितारे भी शरीक हुए थे। इन सितारों में फरहान खान, जावेद जाफरी, जोया अख्तर, निर्देशक नीरज घायवान, निखिल आडवाणी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा, अनुभव सिन्हा और अभिनेत्री स्वरा भास्कर, महेश भट्ट, अभिनेता जावेद जाफरी, दानिश हुसैन, अर्जुन माथुर और सुशांत सिंह हैं। 

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: