सलमान खान स्टारर दबंग 3 शुक्रवार को रिलीज़ हुई। हालांकि समीक्षकों की समीक्षा औसत रही है, दर्शकों को लगता है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दोहरे अंकों में खुल गई। एक मीडिया वेबसाइट के साथ एक साक्षात्कार में, सलमान खान ने अपने चरित्र चुलबुल पांडे के बारे में बात की।

 

 

सलमान खान ने कहा कि कुछ ऐसे किरदार हैं जो वास्तव में अच्छे परदे पर दिखते हैं, लेकिन अगर चुलबुल पांडे वास्तविक जीवन में मौजूद हैं, तो वे एक अप्रिय व्यक्ति होंगे और सबसे ज्यादा नफरत करने वाले व्यक्ति होंगे। उन्होंने आगे कहा कि ऐसा चरित्र, जो एक आदर्श पति है, भ्रष्ट है और सही कारणों के लिए गलत चीजें स्क्रीन पर अच्छी लगती है, लेकिन वास्तविक जीवन में, आप इस तरह के व्यक्तित्व को पसंद नहीं करते हैं।

 


अभिनेता ने कहा कि फ्रेंचाइज़ी की मूल स्क्रिप्ट इस बात की तुलना में अधिक गहरी थी कि फिल्में कैसे बनती हैं। सलमान ने कहा कि जब अरबाज स्क्रिप्ट के साथ आए थे तो अंधेरा था और गाने नहीं थे। अभिनेता ने कहा कि यह वह था जिसने इसमें आधार को बदल दिया और इसमें रोमांस, गाने मिले।

 


प्रभु ढेवा द्वारा निर्देशित, दबंग 3 में सोनाक्षी सिन्हा, सईई मांजरेकर, अरबाज खान, माही गिल, डिंपल कपाड़िया, प्रमोद खन्ना, किच्छा सुदामा भी शामिल हैं।

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: