बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता खिलाड़ी कुमार यानी की अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'गुड न्यूज' का प्रमोशन करने में व्यस्त हैं। जैसा की बताया जा रहा है की अभी हाल ही में फिल्म का एक डायलॉग प्रोमो रिलीज हुआ था। यहां पर अक्षय कुमार ने कुछ ऐसा बोल दिया कि विवाद खड़ा हो गया। अब यूजर्स सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार को ट्रोल कर रहे हैं।

 

फिल्म 'गुड न्यूज़' के डायलॉग प्रोमो में भगवान राम को कथित तौर पर गाली देने को लेकर ट्विटर पर कुछ यूज़र्स ने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की आलोचना की है। बता दें कि विवाद इस चीज को लेकर खड़ा हुआ कि ट्रेलर में एक शख्स कहता है, ‘मेरे बच्चे का नाम होला राम है क्योंकि, यह होली के दिन पैदा हुआ था।’ इसपर अक्षय ने कहा, ‘अच्छा हुआ लोहड़ी के दिन पैदा नहीं हुआ।’ अब इस डायलॉग को सुनने के बाद यूजर्स लगातार अक्षय कुमार को ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, प्रोमो रिलीज इवेंट में अक्षय पर भगवान राम को गाली देने का आरोप लगाया है।

 

Image result for अक्षय कुमार

 

अब इस डायलॉग को सुनने के बाद यूजर्स लगातार अक्षय कुमार को ट्रोल कर रहे हैं। इस मसले पर यूजर्स का कहना है कि अक्षय कुमार ने भगवान राम को गाली दी है। अक्षया को ट्रोल किए जाने के बाद बाद ट्विटर पर  #AKSHAY ABUSES LORD RAMA ट्रेंड करने लगा।


फिल्म 'गुड न्यूज़'  के डायलॉग प्रोमो में भगवान राम को कथित तौर पर गाली देने को लेकर ट्विटर पर कुछ यूज़र्स ने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की आलोचना की है। बता दें कि विवाद इस चीक को लेकर खड़ा हुआ कि ट्रेलर में एक शख्स कहता है, ‘मेरे बच्चे का नाम होला राम है क्योंकि, यह होली के दिन पैदा हुआ था।’ इसपर अक्षय ने कहा, ‘अच्छा हुआ लोहड़ी के दिन पैदा नहीं हुआ।’ अब इस डायलॉग को सुनने के बाद यूजर्स लगातार अक्षय कुमार को ट्रोल कर रहे हैं। वहीं कुछ ने इसे नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर चल रहे प्रदर्शन से भी जोड़ने की कोशिश की।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: