मुंबई। आज पूरी दुनिया में क्रिसमस मनाया जा रहा है। बच्चे जहां गिफ्ट्स को लेकर उत्सुक हो रहे हैं। कुछ लोग सांता क्लॉज बनकर लोगों को विश को पूरा कर रहा है। क्रिसमस को लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में भी काफी क्रेज है। बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन भी सांता क्लॉज बनकर लोगों की इच्छाओं को पूरा कर रहे हैं। इस खास मौके पर बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण ने सांता क्लॉज बने कार्तिक से अपनी विश पूरी करने को कहा।

जल्द ही यानि 10 जनवरी को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म छपाक में नजर आएंगी। फिल्म के लिए पूरी टीम प्रमोशन में जुटी हुई है। क्रिसमस के मौके पर जब सांता (कार्तिक आर्यन) ने हर विश पूरी करने को बोला, तो उन्होंने ये मौका नहीं छोड़ा और अपनी एक विश सांता को बता दी। एक्ट्रेस दीपिका ने अपनी फिल्म से जुड़ी विश सांता से मांगी है।

 

Image result for Kartik Aryan became SANTA and Deepika asked for this gift

 

कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें वह सांता वाली टोपी लगाए दिखाई दिए. इस फोटो को पोस्ट करते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा, 'किस बात का डर, जब सांता यहां हैं। किस-किस को गिफ्ट चाहिए।' ये देख दीपिका पादुकोण ने बिना रुके कमेंट किया और उनसे गिफ्ट की भी डिमांड की। दीपिका पादुकोण ने एक्टर की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'मुझे चाहिए, जाकर छपाक देखिए।'

 

कार्तिक आर्यन की फोटो पर दीपिका पादुकोण के इस कमेंट ने लोगों का खूब ध्यान खींचा। हालांकि, एक्टर ने अभी तक दीपिका के इस कमेंट का कोई रिप्लाई नहीं किया है। आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म 'पति पत्नी और वो' रिलीज हुई है, जिसने लोगों का मनोरंजन करने के साथ सिनेमाघरों में भी खूब धमाल मचा रही है। वहीं, इन दिनों वह 'दोस्ताना 2' की शूटिंग में बिजी हैं। इसके साथ ही वह 'आज कल' में नजर आएंगे। वहीं, दीपिका पादुकोण फिल्म 'छपाक' में एक एसिड सर्वाइवर की भूमिका निभा रही हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: