मुंबई। बॉलीवुड में अपने दमदार अंदाज के लिए फेमस होने वाली दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन में बीजी चल रहीं हैं। वहीं इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है और यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है जो आप सभी जानते ही होंगे। वहीं इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ बॉलीवुड के शानदार एक्टर विक्रांत मैसी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। वहीं दीपिका इन दिनों जगह-जगह जाकर अपनी फिल्म को प्रमोट करने में लगी हुई हैं।

Image result for DEEPIKA PADUKONE

अब ऐसे में उनका हर रोज एक नया लुक सामने आ रहा है जो देखने लायक रहता है। अब हाल ही में उन्होंने रेड कोट-सूट में अपना फोटोशूट कराया जिसमें उन्होंने गोल्डन कलर के हूप्स (ईयररिंग्स) पहनने चुने जिसकी कीमत सुनकर लोगों के होश उड़ गए हैं। जी दरअसल दीपिका पादुकोण के ये ईयररिंग्स आउटहाउस के हैं जिनकी कीमत मार्किट में 12 हजार रुपये है। इसका मतलब है कि इस ईयररिंग्स की कीमत में आप मुंबई में 120 किलो प्याज खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि मुंबई में प्याज की कीमत 100 रुपये प्रति किलो है और दीपिका के यह ईयररिंग्स इतने महंगे है कि 120 किलो प्याज आराम से आ जाए।

Image result for DEEPIKA PADUKONE

बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने कहा था कि, ''मैंने ‘छपाक’ फिल्म को इसलिए साइन किया क्योंकि पिछले साल मैं नई फिल्म साइन करने के लिए कई निर्देशकों से मुलाकात कर रही थी और उसी दौरान मेघना से मेरी मुलाकात हुई। फिल्म की कहानी इतनी टचिंग थी कि मैंने इसके लिए हामी भरने में वक्त ही नहीं लिया और झट से हां कह दी।''

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: