टीवी और बॉलीवुड एक्टर कुशल पंजाबी के सुसाइड की खबर ने सभी को चौंका दिया है. 37 साल के इस एक्टर ने तनाव में आकर खुदकुशी कर ली. कुशल के पास से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें उन्होंने किसी को अपनी मौत का जिम्मेदार नहीं ठहराया है. कुशल के करीबी उनकी मौत की खबर सुनकर टूट गए हैं. वहीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने भी इस खबर पर दुख व्यक्त किया है.

 

 

स्पॉटबॉय से बातचीत के दौरान मेघना ने बताया- मुझे ये सुनकर सदमा लगा क्योंकि वो एक खुशमिजाज और ऊर्जावान शख्सियत था. मैं उसके परिवार और बेटे के बारे में सोच कर दुखी हूं. मैं ये उम्मीद करती हूं कि इस कठिन घड़ी का वे सामना कर पाएंगे. जब मेघना से पूछा गया कि क्या 2010 में ब्रेकअप के बाद से वे कुशल से कभी मिली थीं. मेघना ने जवाब में कहा- नहीं, 10 साल से ज्यादा समय से हम एक-दूसरे से नहीं मिले थे. मुझे तो ये भी नहीं याद की हम आखरी बार कब मिले थे. जिस तरह से कुशल का निधन हुआ है ये जानकर मैं बहुत दुखी हुई हूं. ये बात मुझे काफी दुखी कर देती है कि मानसिक असंतुलन किस तरह से इंसान का जीवन तबाह कर सकता है.

 

 

बता दें कि कुशल की मौत पर जहां एक तरफ DCP ने बताया था कि उन्होंने सुसाइड नोट में अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं बताया है वहीं दूसरी तरफ रिपोर्ट्स ये भी हैं कि कुशल आर्थिक तंगी झेल रहे थे. उनके पास काम नहीं था. प्रोफेशनल लाइफ की परेशानियां उनकी पर्सनल लाइफ को भी प्रभावित कर रही थी और यही उनकी मौत का कारण बना.

 


साल 2015 में की थी शादी

पर्सनल लाइफ की बात करें तो कुशल पंजाबी ने नवंबर 2015 में यूरोपियन गर्लफ्रेंड Audrey Dolhen से शादी की थी. दोनों का इस शादी से एक बेटा है. कुशल फैमिली संग तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते थे. सुसाइड से पहले कुशल ने इंस्टा स्टोरी पर बेटे की फोटो शेयर की थी. तस्वीर पर उन्होंने दिल का इमोजी बनाया था.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: