सलमान खान के लिए शुक्रवार डबल सेलिब्रेशन का दिन रहा. दरअसल, 27 दिसंबर यानी उनके जन्मदिन वाले दिन ही वे एक बार फिर मामू बने हैं. सलमान की बहन अर्प‍िता खान शर्मा ने भाई के जन्मदिन के दिन ही बेटी को जन्म दिया है. इस दोहरी खुशी के मौके पर सलमान ने बहन अर्प‍िता और आयुष शर्मा को धन्यवाद कहा है.

 

 

सलमान ने एक ट्वीट के जरिए अर्प‍िता और आयुष को थैंक्स कहा है. उन्होंने लिखा, 'इस खूबसूरत दुनिया में आपका स्वागत है आयत. इस परिवार को बेस्ट बर्थडे गिफ्ट देने के लिए अर्प‍िता और आयुष आपको धन्यवाद. उम्मीद करता हूं कि इस पोस्ट को जितने लोग पढ़ेंगे उतने लोग उसे (आयत को) आशीर्वाद देंगे और आशा करता हूं कि बड़ी होकर हम सबका नाम रोशन करे. इतने प्यार और इज्जत के लिए धन्यवाद. आप सबका आभारी हूं.'

 

 

Salman Khan @BeingSalmanKhan
 

Welcome to this beautiful world Ayat. Thank u Arpita n Ayush for the best birthday gift for the whole family. May everyone who reads this bless her n may she grow up n make everyone proud. Thank u for all the love n respect. You all have been very kind, thank u thank u thank u!

11.4K people are talking about this
 
 

ये है सलमान की भांजी का नाम

बता दें अर्प‍िता और आयुष की बेटी का नाम आयत शर्मा है. आयुष ने सोशल मीडिया पर बेटी के नाम का कार्ड शेयर किया. उन्होंने लिखा- 'हमारे घर बेबी गर्ल आई हैं. आयत शर्मा को मिली दुआओं और प्यार के लिए सभी का बहुत शुक्रिया.' बता दें कि ये अर्पिता और आयुष का सेकेंड चाइल्ड हैं. इससे पहले उन्हें एक बेटा आहिल शर्मा है.
 
 
 
 
बेटी के जन्म से पहले ही अर्पिता ने भाई सलमान को बर्थडे पर मामू बनाने का खास तोहफा पहले से प्लान कर लिया था. उन्होंने मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दिया है. डिलीवरी के समय उनके साथ खान परिवार के सभी सदस्य मौजूद थे. रिपोर्ट के मुताबि‍क अर्पिता ने बच्चे को सी-सेक्शन के जरिए जन्म दिया है.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: