मुंबई। बॉलिवुड के सुपरस्टार सलमान खान का बर्थडे देशभर में फैले उनके फैंस के लिए किसी त्योहार से कम नहीं। 27 दिसंबर को 54 साल के हो गए और फैमिली और फ्रेंड्स के साथ उन्होंने इस दिन को सेलिब्रेट किया।

Image result for Salman Khan

सलमान ने पपराजी के साथ भी केक काटा फिर शाम को अपनी दबंग टीम के साथ। हर साल की तरह सलमान इस साल भी अपने बर्थडे पर फैंस से मिलने बाल्कनी पर आए और उन्हें ग्रीट किया। उनके घर के बाहर सैकड़ों फैंस की भीड़ जुटी थी। कैजुअल टीशर्ट पहने हुए सलमान काफी हैंडसम लग रहे थे।

Image result for Salman Khan

सलमान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह फैंस को देखकर ग्रीट कर रहे हैं। इस विडियो में साफ दिख रहा है कि वह फैंस की तरफ हाथ हिलाते हुए काफी इमोशनल दिख रहे हैं।

Image result for Salman Khan

इसमें सलमान की आंखों में आंसू दिखाई दे रहे हैं। आंखों में आंसू भरे सलमान के कई विडियोज और तस्वीरें वायरल हो रही हैं। वहीं वर्क फ्रंट पर बात करें तो सलमान खान की फिल्म दबंग 3 बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कमाई कर रही है। फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा हैं साथ ही सई मांजरेकर ने डेब्यू किया है। इसके बाद वह प्रभुदेवा के साथ फिर से राधे: योर मॉस्ट वॉन्टेड भाई में नजर आएंगे। फिल्म में रणदीप हुड्डा, दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ नजर आएंगे।

Image result for Salman Khan

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: