मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं। जहां एक तरह सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया है। दूसरी तरफ अक्षय की फिल्म 'गुड न्यूज' भी रिलीज हो चुकी है। साल जाते भी सलमान-अक्षय फैंस को इंप्रेस करने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इसी बीच सलमान खान और अक्षय कुमार की और फिल्म को लेकर जबरदस्त चर्चा हो रही है। चर्चाएं इसलिए हैं कि इस फिल्म में ये दोनों सुपरस्टार एक साथ नजर आ सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो ये सुपरहिट जोड़ी 13 सालों बाद बाद एक बार फिर से बनेगी।

दरअसल, हाल ही में ऐसी खबरें आ रही हैं कि 2004 में आई फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' का सीक्वल बनने जा रहा है। इस फिल्म अक्षय कुमार और सलमान खान साथ नजर आए थे। वहीं पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म के सीक्वल में भी सलमान-अक्षय साथ दिखाई दे सकते हैं। इसे लेकर अक्षय कुमार ने इशारा भी किया। पिंकविला से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वो सलमान से बहुत प्यार करते हैं और उनके साथ काम करना चाहते हैं। अक्षय ने माना कि इस फिल्म का सीक्वल लाने का आइडिया बहुत अच्छा है। साजिद नाडियावाला को इस पर काम करना चाहिए।

 

बता दें कि 'मुझसे शादी करोगी' में सलमान-अक्षय के साथ प्रियंका चोपड़ा भी नजर आई थीं। इस फिल्म में अक्षय, सलमान खान के ऐसे दोस्त बने थे जो उसकी लाइफ में आकर उथल-पुथल मचा देता है। इस फिल्म में इन दोनों की कैमिस्ट्री लोगों की खूब पसंद आई थी। फिल्म तो सुपरहिट थी ही। इसके साथ ही तभी से इस फिल्म के सीक्वल की डिमांड हो रही थी।

 
वहीं बात करें आने वाली फिल्मों की तो 2020 में इन्हीं दोनों सुपरस्टार्स का तगड़ा क्लैश देखनो को मिलेगा। जहां एक तरफ ईद पर सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे' आने वाली है। वहीं दूसरी तरफ ईद के ही मौके को अक्षय कुमार ने भी अपनी फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' की रिलीज के लिए चुना है। वहीं अब देखना ये होगा कि इन दोनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर क्या अंजाम होता है. हालांकि ये भी हो सकता है कि दोनों में से कोई अपनी फिल्म को आगे-पीछे खिसका दे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: