अगर आपको याद हो तो कुछ समय पहले कपिल शर्मा के कॉमेडी शो पर बॉलीवुड एक्टर गोविंदा अपने पत्नी सुनीता और बेटी टीना के साथ आए थे. इस मौके पर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक शो से नदारत थे. उनके गायब होने का कारण गोविंदा और उनके  परिवार के बीच की अनबन थी. अब ऐसा ही कुछ कॉमेडियन कीकू शारदा के साथ हुआ.

 

 

ये है मामला

वीकेंड पर सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी बहन सोनू कक्कड़ और भाई टोनी कक्कड़ के साथ द कपिल शर्मा शो पर पहुंची थीं. इस मौके पर कीकू शारदा शो में नजर नहीं आए. माना जा रहा है कि ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि कीकू शारदा की नेहा कक्कड़ के बीच बीते दिनों अनबन हुई थी.

 

 

असल में कुछ समय पहले कीकू शारदा और गौरव गेरा ने अपने शो डॉक्टर प्राण लेले पर नेहा कक्कड़ की लम्बाई और उनके सिंगिंग टैलेंट शो इंडियन आइडल का मजाक उड़ाया था. नेहा को ये बात अच्छी नहीं लगी थी और उन्होंने इंस्टाग्राम पर कहा था कि उन्हें अपने बारे में ये बात सुनकर बहुत दुख पहुंचा है. कीकू के कमेंट के बाद नेहा बहुत नाराज हुई थीं.

 

 

इसके अलावा नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने भी नाराजगी जताते हुए कीकू के शो के मेकर्स से इस बात का जवाब मांगा था. टोनी ने कहा था कि क्या आपको समझ आता है जब किसी इंसान के शरीर और लम्बाई का मजाक उड़ाया जाता है तो कैसा लगता है?

 


कीकू नहीं आए नजर

इसीलिए जब नेहा कक्कड़, द कपिल शर्मा शो में पहुंची तो कीकू शारदा नजर नहीं आए. शनिवार को प्रसारित हुए इस एपिसोड में नेहा ने कपिल और बाकी कॉमेडियन्स के साथ खूब मस्ती और हंसी-मजाक किया. कीकू इस एपिसोड के शुरुआती सेगमेंट में थे और फिर चले गए थे.

 

 

कृष्णा ने नेहा का उड़ाया मजाक

शनिवार को आए पूरे एपिसोड में नेहा कक्कड़ काफी खुश और उत्साहित नजर आईं. इस बीच कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक ने उनका खूब मजाक उड़ाया. कृष्णा ने उनके इंडिया आइडल 11 में रोने और लम्बाई के बारे में बातें कहीं, जिनका नेहा को बिल्कुल बुरा नहीं लगा. नेहा कक्कड़ और उनके परिवार ने इस शो पर अपना समय खूब एन्जॉय किया.

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: