बी-टाउन के लवबर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को फैंस बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साटिड हैं। कपल जल्द ही अयान मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रोमांस नजर आएंगे। हाल ही में दोनों की वाराणसी के घाट पर शूटिंग करते की तस्वीरें सामने आईं थीं। वहीं अब कपल मुंबई लौट आया है। बीती दोपहर कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान रणबीर ग्रे टी-शर्ट, डेनिम और व्हाइट कलर की हाफ स्लीव विंटर जैकेट में कूल दिखे।

 

Bollywood Tadka,alia bhatt image, alia bhatt photo, alia bhatt pictures,ranbir kapoor image, ranbir kapoor photo,ranbir kapoor pictures

 

उन्होंने कैप और शेड्स से अपने लुक को पूरा किया था। वहीं आलिया बेज कलर की लाॅन्ग ड्रेस में स्टाइलिश दिखीं। आलिया ने मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से लुक को पूरा किया था। इस दौरान आलिया ने रेड कलर का बैग कैरी किया था। एयरपोर्ट पर आलिया रणबीर से आगे चल रहीं थीं।

 

Bollywood Tadka,alia bhatt image, alia bhatt photo, alia bhatt pictures,ranbir kapoor image, ranbir kapoor photo,ranbir kapoor pictures

 

वहीं कुछ तस्वीरों में आलिय-रणबीर एक साथ पोज देते दिखे। आलिया-रणबीर की ये तस्वीरे सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की बात करें तो इसमें इन दोनों के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन, डिंपल कपाड़ि‍या, प्रतीक बब्बर भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान की भी स्पेशल अपीयरेंस हैं। यह फिल्म अगले सा समर में रिलीज होगी। वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही 'सड़क 2' और 'RRR' जैसी फिल्मों में दिखेंगी। वहीं रणबीर 'शमशेरा' में नजर आएंगे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: